बहराइच

युवक ने घाघरा नदी में लगाई छलांग, लापता

Swapnil Dwivedi
21 Jun 2020 6:18 AM GMT
युवक ने घाघरा नदी में लगाई छलांग, लापता
x

प्रियंका पाल

बहराइच । अब जीना नहीं चाहता हूं मैं। जीवन से ऊब चुका हूं। बाइक व मोबाइल घाघरा नदी पुल से मंगवा लेना। अपनी बहन से इतना कहने के बाद युवक ने मोबाइल स्विच ऑफ कर घाघरा नदी में छलांग लगा दी। खैरीघाट थाने के दुद्धाधारी निवासी 40 वर्षीय सुभाष पाठक पुत्र मोहनरायन पाठक लखनऊ में रहकर ठेकीदारी करता था।

गुरुवार को लखनऊ से गोण्डा रिश्तेदारी में जाने के लिए अपनी ससुराल कैसरगंज आकर रुके सुभाष शुक्रवार रात्रि करीब 11 बजे अपनी बाइक यूपी 32 जीवाई 3389 से लखनऊ के लिए निकले, लेकिन बाइक को जरवलरोड थाना क्षेत्र के घाघरा पुल पर खड़ी करने नदी में कूद गए हालांकि उसे नदी में छलांग लगाते किसी ने नहीं देखा।

सुभाष पाठक के भाई शुभम पाठक ने बताया कि अंतिम बार पलिया कला निवासी बहन संगीता से बात करने के बाद भाई ने फोन स्विच ऑफ कर लिया बहन से बात चीत के दौरान वह बहुत ही परेशान था, लेकिन किसी को यह अंदेशा नहीं था कि वह इतना बड़ा कदम उठा लेगा।


प्रभारी निरीक्षक हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि राहगीरों की सूचना पर एसआई बृजराज प्रसाद व अन्य सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंच कर बाइक मोबाइल को बरामद कर लिया गया है। आधा दर्जन गोताखोर की मदद से पानी बहाव वाले दक्षिण दिशा में करीब 10 किलोमीटर तक युवक तलाश की गई है, लेकिन पता नहीं चल पाया है। घटना की जानकारी परिजनों को दी गई है।

Next Story