बलिया

प्रखर हिंदूवादी पीएम और योगी जैसा सीएम तो भगवान राम टेंट में क्यों : बीजेपी विधायक

Special Coverage News
18 Nov 2018 5:51 AM GMT
प्रखर हिंदूवादी पीएम और योगी जैसा सीएम तो भगवान राम टेंट में क्यों : बीजेपी विधायक
x

बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों बटोरने बाले वाले उत्तर प्रदेश के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी जी जैसा महान पीएम हो वो भी हिंदुत्ववादी और योगी जी जैसा महान हिंदुत्वादी नेता सीएम हो, तब भी भगवान राम टेंट में रहें, इससे बड़ा दुर्भाग्य भारत और हिन्दू समाज के लिए नहीं होने वाला। ऐसी परिस्थितियों बनाई जानी चाहिए कि राम मंदिर अयोध्या में बने।

राम मंदिर बनाने के मामले में सुरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि नया विधेयक लाकर मंदिर का निर्माण किया जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि संविधान से बड़ा भगवान होता है। विधायक होते हुए भी हम स्पष्ट रूप से कहते हैं कि भगवान संविधान से अलग चीज है। आस्था की चीज है। उस पर तनिक भी विलंब नहीं होना चाहिए। भगवान राम का मंदिर बनना चाहिए।

ऐसा पहली बार नहीं है विधायक सुरेंद्र सिंह ने अगल हटकर बयान दिया हो। इससे पहले भी कई बार वे अजीबोगरीब बयान दे चुके हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने कहा था, हिंदू की आबादी बढ़नी चाहिए। हर महंत की इच्छा है कम से कम पांच बच्चे, हिंदू युगल कम से कम पांच बच्चे पैदा करे तो भारतीय ताकत बनी रहेगी। हिंदुस्तान में हिंदुत्व बना रहेगा।



इससे पहले एक बार उन्होंने रेप को लेकर भी एक बड़ा बयान जारी किया था। जिसमें कहा गया था कि रेप तो भगवान राम उतर आएं वो भीं नहीं रोक सकते है। हमेशा बयानों और अजीबोगरीब बातों को लेकर विधायक हमेशा चर्चा में रहते है।

Next Story