बलिया

यूपी : बीजेपी MLA का गौमूत्र पीते वीडियो वायरल, बोले- 'नियमित गौ-मूत्र पीने से नहीं होगा कोरोना'

Arun Mishra
8 May 2021 4:29 AM GMT
यूपी : बीजेपी MLA का गौमूत्र पीते वीडियो वायरल, बोले- नियमित गौ-मूत्र पीने से नहीं होगा कोरोना
x
उन्होंने कहा मैं इसका सेवन कई वर्षो से इसका सेवन कर रही हूं जिसे मुझे कोरोना नहीं हुआ।

बलिया : अपने बेतुकी बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर गौ-मूत्र सेवन करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कोरोना महामारी से निपटने एवं उसे बचाव के लिए सभी को गौ-मूत्र पीने की सलाह दी है। उन्होंने कहा मैं इसका सेवन कई वर्षो से इसका सेवन कर रही हूं जिसे मुझे कोरोना नहीं हुआ।

उन्होंने कहा जब कोरोना महामारी से पूरी दुनिया जूझ रही है तो ऐसे में हमे भगवान पर भरोसा करके अपने पुरखों की परंपरा को स्वीकार कर लेना चाहिए। सुरेंद्र सिंह का दावा है कि नियमित रूप से गौ-मूत्र पीने की वजह से उन्हें अभी तक कोरोना नहीं हुआ। उन्होंने कहा दुनिया को भी समझना चाहिए कि गौ-मूत्र का सेवन कर कोरोना पर नियंत्रण पाया जा सकता है।

उन्होंने बताया कि ज्यादातर लोग कोरोना में हार्ट अटैक से मरते हैं। इससे बचाव किया जा सकता है। सिंह ने कहा कि खांसी बुखार से बचने के लिए वह गाय के घी में हल्दी का चूर्ण भून कर वह रखे हैं। जब वह गांव के दौरे पर जाते है तो कहीं फ़िल्टर पानी तो कहीं ऐसे ही पानी मिलता है। पानी पीने के बाद मैं हल्दी का चुटकी भर चूर्ण मुंह में डाल लेता हूं। जिससे मैं अभी तक स्वस्थ हूं। मेरी आप लोगों से यही सलाह है कि लोगों इस संकट की घड़ी में अपने पूर्वजों पर विश्वास करके गौ-मूत्र का सेवन करें।

Next Story