बलिया

यूपी के बलिया ज़िले में गंगाजी में पलटी नाव, नाव पर सवार पचास लोगों मे से दो दर्जन से ज्यादा लोग डूबे, चार शव बरामद

Shiv Kumar Mishra
22 May 2023 5:35 AM GMT
यूपी के बलिया ज़िले में गंगाजी में पलटी नाव, नाव पर सवार पचास लोगों मे से दो दर्जन से ज्यादा लोग डूबे, चार शव बरामद
x
उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बड़ा हादसा हो गया है जहां नाव में सवार पचास लोगों में से दो दर्जन से ज्यादा लोग डूब गए है।

उत्तर प्रदेश के बलिया ज़िले में गंगाजी में नाव पलट गई है। इस नाव में पचास से ज्यादा लोग सवार थे। दो दर्जन से ज्यादा लोग डूब गए हैं।चार शव अभी तक बरामद हुए हैं। प्रसाशन राहत एवं बचाव कार्य में जुटा हुआ है।

यह हादसा बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र के माल्देपुर गया घाट पर हुआ है। जहां मुंडन संस्कार में आये लोगों से भरी नाव गंगा नदी में डूब गई है। हादसे में 2 महिला समेत 4 की मौत हो गई। प्रसाशन अभी राहत और बचाव कार्य में जुटा हुआ है।

ग्राम प्रधान प्रतिनिधि हैबतपुर नरेंद्र राय के अनुसार नाव की उचित व्यवस्था नहीं थी। सोमवार को मुंडन संस्कार के दौरान गंगा नदी में नाव हादसा हो गया है। अभी गोताखोर के मौके पर पहुंचने की सूचना आई है। प्रशासन के साथ स्थानीय लोग बचाव अभियान में जुटे हुए हैं। वहीं पीपा पुल बंद कर दिया गया है, ताकि कोई दिक्कत ना हो। वहीं सीएमएस जिला अस्पताल के अनुसार चार महिलाओं की मौत हुई है। मुंडन संस्कार के दौरान माल्देपुर मोड़ के पास हैबतपुर घाट में नाव गंगा नदी में पलट गई।

Next Story