बलिया

नीतीश देश का प्रधानमंत्री बना तो होगा,देश मे बदलाव

Desk Editor
13 Aug 2022 9:23 AM GMT
नीतीश देश का प्रधानमंत्री बना तो होगा,देश मे बदलाव
x
ओमप्रकाश राजभर का बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दिया बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश के बलिया के रसड़ा में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दिया बड़ा बयान और कहा कि -- नीतीश कुमार अगर प्रधानमंत्री के हुए उम्मीदवार तो देश मे होगा बदलाव को स्थिति बिपक्ष हुआ एकजुट तो देश मे बनेगी नई सरकार ।यही नही ओमप्रकाश राजभर ने दिए बड़े संकेत कहा बिहार की तरह हरियाणा में भी बदलेगी सरकार अंदरखाने की खबर।

ओमप्रकाश राजभर ने सरकार से की बड़ी मांग कहा देश के IAS और IPS का हो नार्को टेस्ट इनके पास जमा है बड़ा माल। इनके साथ साथ देश के बड़े नेताओं का भी हो नार्को टेस्ट ओमप्रकाश राजभर के साथ हो इसकी शुरुआत।

ओमप्रकाश राजभर ने श्रीकांत त्यागी पर बड़ी कार्यवाई को लेकर दिया मुख्यमंत्री को दिया धन्यबाद।योगी के दांव में फंस गया त्यागी।त्यागी जैसे नेता देश के सभी पार्टियों में हैं।ओमप्रकाश राजभर ने देश के नेताओ को कहा दुमुहा साँप।इनके कथनी और करनी में फर्क।उसमे वह भी शामिल।बिहार में बदलाव ने देश को दिया बड़ा संकेत दिया हैं और बिपक्ष एकजुट रहा तो कुछ नही बिगाड़ पाएगी सीबीआई और ई डी ।पूरे देश मे चर्चा है ,नीतीश तेजस्वी , कांग्रेस, और लेफ्ट नही डरती है।

Next Story