बलिया

अपने घर भाजपा का झंडा देख रोए सपा प्रत्याशी, प्रचार के दौरान हुए बेहोश, video Viral

Sakshi
22 Feb 2022 11:20 AM GMT
अपने घर भाजपा का झंडा देख रोए सपा प्रत्याशी, प्रचार के दौरान हुए बेहोश, video Viral
x
बलिया से सपा प्रत्याशी और पूर्व मंत्री नारद राय का रोता बिलखता वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर कई तरह के दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसी बीच बलिया से सपा प्रत्याशी और पूर्व मंत्री नारद राय का रोता बिलखता वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि वीडियो में देख सकते हैं कि नारद राय बलिया स्थित अपने घर अपने सामने प्रचार के दौरान खूब फूट-फूटकर रोए और अंत में बेहोश हो गए। बता दें कि नारद राय अपने घर की छत पर लगा भाजपा का झंडा देखकर रो रहे थे।

बता दें कि इस वायरल हो रहे वीडियो में आप सुन सकते हैं कि सपा प्रत्याशी अपने समर्थकों से कह रहे हैं, "ये लोग हमारे घर में आग लगाना चाहते हैं। ये हमारा घर है। हमारे घर में भाजपा का झंडा लगाने वालों, हमारे दिल को तोड़ने वालों मैं किसी का बुरा नहीं सोचा हूं। मेरा बुरा हो रहा है, माफ कीजिएगा माफ कीजिएगा।" इतना कहने के बाद नारद राय झुके और बिलख-बिलख कर रोने लगे। उनके हाथ से माइक भी छूट गया और वो नीचे बेहोश भी हो गए।

बता दें कि नारद राय अपने पैतृक गांव मुबारकपुर में चुनाव प्रचार में निकले थे। उसी दौरान पर वह नुक्कड़ सभा में भाषण देने लगे, लेकिन अचानक वह भावुक हो गए। उन्‍होंने बताया कि उनके बड़े भाई वशिष्ठ राय भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह के समर्थन में खड़े हैं। उनके द्वारा आवास पर भाजपा का झंडा लगाया गया था। उपस्थित लोगों से अपने द्वारा क्षेत्र में किए गए कार्यों की दुहाई दे रहे थे। भाजपा का झंडा नारद राय के घर पर मजबूरी में लगा होने की वजह से वह काफी व्‍यथित नजर आए। इस बाबत मंगलवार को दिन में वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी स्‍तर पर काफी गहमागहमी शुरू हुई तो नारद राय को अपने घर पर झंडा लगा होने को लेकर स्‍पष्‍टीकरण देना पड़ा।

Next Story