बलिया

दर्दनाक हादसा: टीईटी परीक्षार्थियों की कार ने बच्ची और अधेड़ को रौंदा, दोनों की मौत

सुजीत गुप्ता
23 Jan 2022 9:33 AM GMT
दर्दनाक हादसा: टीईटी परीक्षार्थियों की कार ने बच्ची और अधेड़ को रौंदा, दोनों की मौत
x

बलिया के मनियर में टीईटी परीक्षार्थियों को लेकर जा रही कार अनियंत्रित होने से बड़ा हादसा हो गया। कार ने मासूम समेत दो लोगों को रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस परिक्षार्थियों को लेकर थाने चली गयी।

सहतवार कस्बा के दो अभ्यर्थी सिकन्दरपुर के बंशीबजार परीक्षा केंद्र पर शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) देने के लिए कार से जा रहे थे। गाड़ी मनियर के बहदुरा के पास अचानक अनियंत्रित हो गई। चट्टी पर चाय पीने जा रहे असना निवासी 48 वर्षीय दिनेश शर्मा को रौंदते हुए कार रिहायशी झोपड़ी में घुस गई।

झोपड़ी के पास नल पर हाथ धो रही असना निवासी दिनेश पासवान की 4 वर्षीय बेटी सोनी को भी कुचलते हुए कार खाई में चली गयी। दिनेश व सोनी की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद कोहराम मच गया। इससे पहले कि लोग जुटते कार चालक भाग निकला। ग्रामीणों ने अभ्यर्थियों को घेर लिया। खबर पाकर पहुंची पुलिस परीक्षार्थियों को ग्रामीणों के घेरे से निकालकर थाने लेकर चली आई।

पुलिस के अनुसार, रविवार को कार सवार चार युवक टीईटी परीक्षा देने के लिए सिकंदरपुर जा रहे थे। इस दौरान मनियर थाना क्षेत्र के बहादुरा पुल के पास कार अचानक अनियंत्रित हो गई। जो एक अधेड़ और चार वर्षीय बच्ची को टक्कर मारते हुए खाई में चली गई। घटना के बाद कार चालक फरार हो गया।

कार में सवार सहतवार वार्ड नंबर-5 निवासी अजय कुमार गुप्ता पुत्र शिवजी गुप्ता और सहतवार वार्ड नंबर-12 निवासी अजीत कुमार गुप्ता पुत्र विजय कुमार गुप्ता को पुलिस ने पूछताछ के लिए थाने में बैठा लिया। दोनों युवकों ने बताया कि एक की परीक्षा गांधी इंटर कॉलेज सिकंदरपुर और एक की परीक्षा बंशी बाजार इंटर कॉलेज में है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story