बलरामपुर

CM Yogi's new plan: CM योगी का नया प्लान, UP में गरीबों को लेकर एक और बड़ा ऐलान

Shiv Kumar Mishra
2 April 2022 10:19 AM GMT
CM Yogis new plan: CM योगी का नया प्लान, UP में गरीबों को लेकर एक और बड़ा ऐलान
x

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार यूपी की जनता के लिए एक खुशखबरी लेकर आई है. प्रदेश के गरीबों को हर महीने दो बार मिलने वाला मुफ्त राशन (Free Ration) अब अप्रैल के महीने में तीन बार मिलेगा. इसकी जानकारी खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी. बीते दिन सीएम योगी बलरामपुर दौरे पर थे, जहां उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए यह बात कही है. इसी के साथ उन्होंने आश्वासन दिया है कि यूपी का कोई भी गरीब किसी भी सरकारी योजना से वंचित नहीं रहेगा. इस बार उन्हें अप्रैल में तीन बार राशन मिलेगा.

सीएम योगी आदित्यनाथ बलरामपुर के तुलसीपुर ब्लॉक में रतननाथ दलीचा मंदिर और शिवमंदिक का शिलान्यास करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि सदियों से पीर रतननाथ की यात्रा देवीपाटन मंदिर में होती रही है. हिंदू धर्म में इसका विशेष महत्व है. सीएम ने कहा कि भगवान पर भरोसा रखना होता है, वह सभी का कल्याण करते हैं. उन्होंने शुक्रवार देर शाम पाटेश्वरी की पूजा की और प्रदेश के कल्याण के लिए आशीर्वाद मांगा.

सीएम योगी ने इस दौरान कहा कि प्रदेश के गरीबों को सरकारी योजनाओं का पूरा लाभ मिले, इसके लिए यूपी सरकार लगातार प्रयासरत है. इसी के साथ, सरकार हर गरीब को आवास योजनाओं का लाभ दे रही है. हालांकि, विपक्ष कोशिश कर रहा है कि सरकार को बदनाम किया जाए. सीएम ने जनता से कहा कि उनका बलरामपुर आने का उद्देश्य देवी के दर्शन करना है. मां पाटेश्वरी का दर्शन कर सभी काम पूरे होते हैं. किसी गरीब का नुकसान नहीं होता है.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story