बलरामपुर

सपा नेता की हत्या के आरोप में पूर्व सांसद बेटी दामाद समेत गिरफ्तार, एसपी करेंगे खुलासा

Shiv Kumar Mishra
10 Jan 2022 6:32 AM GMT
सपा नेता की हत्या के आरोप में पूर्व सांसद बेटी दामाद समेत गिरफ्तार, एसपी करेंगे खुलासा
x

उत्तर प्रदेश से अब एक बड़ी खबर आ रही है. जहां पूर्व सांसद रिजवान जहीर हिरासत को उनकी बेटी और दामाद समेत एक हत्या के आरोप में हिरासत में लिया गया है. यह जानकारी पुलिस से मिली है. आज ही एसपी इस घटना का खुलासा करेंगे.

मिली जानकारी के मुताबिक़ सपा नेता फिरोज खान पप्पू की हत्या गला काटकर बड़े ही निर्मम तरीके से कर दी. घटना को संज्ञान में लेते हुए एसपी ने कई टीमें गठित की. इस मामले में सांसद रिजवान जहीर को उनकी बेटी ज़ेबा और दामाद को हत्या के आरोप में हिरासत में लिया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अभी तीन लोग हत्या के आरोप में हिरासत में लिए गये है कुछ देर में एसपी बलरामपुर इस घटना का खुलासा करेंगे.

क्या था मामला

2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के बलरामपुर (Balrampur) में सपा नेता व तुलसीपुर नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष फिरोज खान उर्फ़ पप्पू (Firoz Khan) की हत्या कर दी गई है. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. तुलसीपुर नगर व सीएचसी तुलसीपुर में भारी संख्या में पुलिस भर्ती तैनात कर दिया गया है.

ये घटना तुलसीपुर थाना क्षेत्र के नगर की. ये वारदात बीते मंगलवार को देर शाम करीब 11:00 बजे की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू लखनऊ गए हुए थे और वापस लौट कर जरवा रोड स्थित अपने आवास जा रहे थे. घर की गली के मोड़ के निकट पान दुकान पर वह सिगरेट खरीदने लगे. ऐसा बताया जा रहा है कि अचानक अज्ञात हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया. धारदार हथियार से गला रेतने के बाद उन पर कई वार किए जिससे उनकी घर के सामने दर्दनाक मौत हो गई.

आसपास के लोग उन्हें लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तुलसीपुर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक सपा नेता व पूर्व अध्यक्ष फिरोज पप्पू की पत्नी कहकशां फिरोज इस वक्त नगर पंचायत तुलसीपुर की अध्यक्ष हैं. एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. हमलावरों की तलाश की जा रही है. मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है.

Next Story