बलरामपुर

नग्न अवस्था में वीडियो बनाकर किया था वायरल, कोर्ट ने दलील सुनने के बाद जमानत याचिका किया खारिज

सुजीत गुप्ता
16 July 2021 7:30 AM GMT
नग्न अवस्था में वीडियो बनाकर किया था वायरल, कोर्ट ने दलील सुनने के बाद जमानत याचिका किया खारिज
x

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का सनसनीखेज वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में चार लोगों का जमानत प्रार्थना पत्र न्यायालय ने खारिज कर दिया। मामला कोतवाली देहात से संबंधित है। न्यायालय में सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष के अधिवक्ता ने फर्जी फंसाए जाने की बात कही। दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद संज्ञेय अपराध मानते हुए न्यायालय ने चारों आरोपियों का जमानत प्रार्थना पत्र खारिज कर दिया है।

शासकीय अधिवक्ता फौजदारी पवन कुमार शुक्ल ने बताया कि बीते 31 जून को कोतवाली देहात में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। पीड़िता ने आरोप लगाया कि दोपहर 12 बजे के करीब वह शौच के लिए गन्ने के खेत में गई थी। उसके पीछे से गांव के ही उदयराज, पिल्लू उर्फ सुरजीत, लल्लू उर्फ सौरभ व राम लगन आए। उसे पकड़कर गाली देने लगे और जबरन उसके कपड़े निकालकर मोबाइल से वीडिया बनाने लगे।

नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी

आपत्तिजनक अवस्था में पांच युवकों का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. करीब 2 मिनट 55 सेकेंड के इस वीडियो में पांचों युवक एक नाबालिग किशोरी से छेड़खानी करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में एक युवक भी अर्धनग्न अवस्था में दिखाई दे रहा था

यहां का पूरा मामला

मामला कोतवाली देहात क्षेत्र के खैराही गांव का है. यहां की एक नाबालिग किशोरी अपनी सहेली के साथ शौच के लिए गन्ने के खेत में गई थी. उनका आरोप है कि पहले से ही घात लगाकर बैठे गांव के ही पांच युवक ने किशोरी को गन्ने के खेत में दबोच लिया और उसकी सहेली को मारकर भगा दिया.

किशोरी का आरोप है कि उदयराज, लल्लू, लगन और पिल्लू नाम के युवक पंडित नाम के युवक को साथ लेकर गन्ने के खेत में पहुंचे और नाबालिग किशोरी व पंडित नाम के युवक का कपड़ा उतरवाकर एक साथ आपत्तिजनक अवस्था में वीडियो बनाया. बाद में आरोपियों ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होते ही पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया था. आनन फानन में पुलिस ने वीडियो में मौजूद पांचों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Next Story