बाराबंकी

बाराबंकी पुलिस का तुगलकी फरमान , नोटिस चश्पा कर पत्रकार, आम लोगो के कार्यालय में आने पर लगाई रोक

Special Coverage News
30 March 2019 11:07 AM GMT
बाराबंकी पुलिस का तुगलकी फरमान , नोटिस चश्पा कर पत्रकार, आम लोगो के कार्यालय में आने पर लगाई रोक
x

बाराबंकी

जनपद की मित्र पुलिस ने अब आम लोगो, के लिए दरवाजे बंद कर दिए है। इसके लिए बाकायदा थानेदार ने सूचना पट पर नोटिस चस्पा कर दी गयी है। पुलिस के इस तुगलकी फरमान ने चर्चा और आक्रोश दोनों बटोर रही है। जी हां हम बात कर रहे है थाना मोहम्मदपुर खाला की शुक्रवार सुबह जब कुछ लोग थाना कार्यालय अपनी फरियाद लेकर पहुचे तो सूचना पढ़कर दंग रह गए । और बाहर बैठा कर साहब का घंटो इंतिजार करके बैरंग लौट है।


कल्लू, हनीफ और रामकरन ने बताया कि हम लोग शिकायत करने थाना गये थे तो वहां बताया गया कि कार्यालय जाना मना है । बाहर आकर ही मिलेंगे । हम लोग दोपहर तक बैठे रहे अब लौट आये है। इस तरह पुलिस के इस फैसले से फरियादियो को बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है । उधर उधर नोटिस में पत्रकारो पर भी रोक लग जाने से तमाम तरह की खबरों को कवरेज करने में बाधाएं पहुच रही है।

इस सम्बन्ध में सीओ अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि ऐसा कोई भी फरमान नहीं है। अगर ऐसा कुछ लिख कर चस्पा किया गया है तो गलत है जांच कर कार्यवाही की जाएगी। उधर बढ़ते आक्रोश की वजह से नोटिश को हटा दिया गया है।सा कुछ लिख कर चस्पा किया गया है तो गलत है जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Next Story