बाराबंकी

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, दो डबल डेकर बसों की टक्कर में 6 यात्रियों की मौत, कई घायल

Shiv Kumar Mishra
25 July 2022 10:39 AM GMT
पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, दो डबल डेकर बसों की टक्कर में 6 यात्रियों की मौत, कई घायल
x

यूपी के बाराबंकी से एक खबर सामने आई है. जहाँ पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा हो गया । लोनी कटरा थानाक्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दो डबल डेकर बसों की टक्कर हो गई. इस टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई है, जबकि दर्जनों यात्री घायल हैं. मौके पर प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच गए हैं. घायलों को अस्पताल भेजा रहा है।

बताया जा रहा है कि बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार सुबह बिहार से दिल्ली जा रही दो डबल डेकर बसों में टक्कर हो गई. एक डबल डेकर बस को दूसरी डबल डेकर बस ने पीछे से टक्कर मार दी. यह घटना पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के पॉइंट 25 पर हुई है, जिसमें 8 यात्रियों की मौत हुई है और दर्जनों यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

इस हादसे में डबल डेकर बस में सवार 8 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई और बहुत लोग घायल हो गए हैं. मौके पर बाराबंकी पुलिस प्रशासन की टीम पहुंची हुई है. घायलों को उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. मौके पर आला अधिकारी मौजूद हैं और मृतकों के परिजनों तक खबर पहुंचाई जा रही है।

बस में सवार एक यात्री का कहना है कि हादसा सुबह करीब 4 बजे हुआ है, हम लोग उस समय सो रहे थे, तभी तेज टक्कर से आंख खुली, हमारे बस के ड्राइवर ने दूसरे बस में टक्कर मार दी थी. बाराबंकी के अस्पताल के बाहर बैठी एक महिला बिलख-बिलख कर रो रही है. उसके पति की मौत हो गई है. बुजुर्ग महिला अपने पति के साथ दिल्ली जा रही थी।

बताया जा रहा है कि बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार सुबह बिहार से दिल्ली जा रही दो डबल डेकर बसों में टक्कर हो गई. एक डबल डेकर बस को दूसरी डबल डेकर बस ने पीछे से टक्कर मार दी. यह घटना पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के पॉइंट 25 पर हुई है, जिसमें 8 यात्रियों की मौत हुई है और दर्जनों यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

Next Story