बाराबंकी

बाराबंकी में पट्टे की चपेट में आये युवक की मौतसरसों की पेराई करते समय हुआ हादसा,

Shiv Kumar Mishra
3 July 2023 8:28 AM GMT
बाराबंकी में पट्टे की चपेट में आये युवक की मौतसरसों की पेराई करते समय हुआ हादसा,
x
a young man who was hit by a belt in Barabanki

बाराबंकी में आटा चक्की चला रहा एक युवक पट्टे की चपेट में आ गया। पट्टे में लिपटकर वह बुरी तरह घायल हो गया। घायल हुए युवक को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक अपने भाई के साथ कई सालों से आटा चक्की और सरसों का कारखाना चला रहा था।

रोज की तरह वह सरसों की पेराई कर रहा था। इसी दौरान अचानक उसका पैर फिसल गया, जिससे वह इंजन से चल रहे पट्टे की चपेट में आ गया। पट्टे की चपेट में आने से उसकी गर्दन उखड़ गई और उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

पूरी घटना कोतवाली व कस्बा हैदरगढ़ के ब्राह्मनान वार्ड की है। यहां अपने घर के पास 22 वर्षीय युवक पुनीत कुमार रावत, बड़े भाई पवन कुमार रावत के साथ कई सालों से गेहूं और सरसों की पिसाई का कारखाना चला रहा था। रोज की तरह आज पुनीत सरसों की पेराई कर रहा था। इसी दौरान पैर फिसलने से वह इंजन के पट्टे से लिपट कर बुरी तरह घायल हो गया।

चीख-पुकार सुनकर मौके पर बड़ा भाई और परिजन इकट्ठा हो गई। जब तक इंजन बंद किया जाता तब तक उसका गला बुरी तरह घायल हो गया। आनन-फानन में परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैदरगढ़ ले गए। जहां पर मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 22 वर्षीय युवक पुनीत की मौत की सूचना फैलते ही मृतक के घर के बाहर नगर वासियों की भीड़ एकत्र हो गई। युवक की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं।

Next Story