बाराबंकी

दरियाबाद, कोठी, हैदरगढ़ और मसौली थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटनाओं के बाद मचा कोहराम, तेज रफ्तार ने ली तीन युवकों समेत 4 की जान

Special Coverage News
10 March 2019 5:50 PM GMT
दरियाबाद, कोठी, हैदरगढ़ और मसौली थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटनाओं के बाद मचा कोहराम, तेज रफ्तार ने ली तीन युवकों समेत 4 की जान
x

बाराबंकी (स्पेशल कवरेज न्यूज): जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। बीते 24 घंटों में अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में 3 युवकों समेत 4 लोगों की जान चली गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

दरियाबाद क्षेत्र में कुत्ते से टकराकर बाइक सवार युवक मरा

परिजनों को अजमेर भेजने के लिए रेलवे स्टेशन जा रहा बाइक सवार युवक कुत्ते से टकरा कर गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल ले जाते समय युवक की रास्ते में मौत हो गई।थाना टिकैतनगर के ग्राम कस्बा इचौली निवासी जावेद 24 साल पुत्र जाबिर अली मोहल्ले के एक युवक को अजमेर शरीफ जाने के लिए रेलवे स्टेशन दरियाबाद बाइक से छोड़ने जा रहा था। रोहिला नगर के पास अचानक एक कुत्ता बाइक के सामने आ गया। जिससे टकरा कर बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मथुरा नगर लाया गया। जहाँ हालत गंभीर होने पर युवक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि एक मृतक युवक जावेद की शादी एक साल पहले ही हुई थी। युवक के मौत की सूचना गांव में पहुंची तब माहौल गमगीन हो गया। मृतक की पत्नी रो रो का बेसुध हुई जा रही थी। मृतक युवक को दो दिन बाद सऊदी अरब जाना था जिसका टिकट भी हो गया था लेकिन घटना के घटित होने के बाद सभी स्तब्ध है। ग्राम प्रधान रफीउज्जमा अंसारी ने बताया कि घटना अत्यंत दुखद है।

हैदरगढ़ में ट्रक की चपेट में आकर युवक मरा :

हैदरगढ़ कस्बा में शनिवार की रात मार्ग दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। कोतवाली क्षेत्र के ही अंसारी गांव निवासी 30 वर्षीय युवक मोईन शनिवार की रात पैदल ही घर जा रहा था। रायबरेली मार्ग पर त्रिपुला पुल के समीप अज्ञात ट्रक की चपेट में आकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। सूचना मिलने पर आनन-फानन में सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है।

मसौली में वृद्ध की मौत :

मसौली थाना क्षेत्र में बाराबंकी बहराईच हाईवे पर टीआर भट्टा के निकट एक पैदल राहगीर को अज्ञात वाहन की टक्कर से वृद्ध की मौत हो गई है।मामला मसौली थाना क्षेत्र का है अम्बरपुर मजरे नहामऊ निवासी सत्रोहन प्रसाद यादव पुत्र कंधई उम्र लगभग 58 वर्षीय रविवार की देर शाम रानीबाजार से वापस लौट रहे थे। इस दौरान टीआर भट्टा के करीब पहुंचे ही थे कि एक अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार ठोकर मार दी। जिसमें मौके पर ही मौत हो गई।

Next Story