बाराबंकी

बाराबंकी : बैंक की बिल्डिंग वाले घर में घुसे बदमाश, नौकर की किया हत्या

Shiv Kumar Mishra
10 Feb 2020 3:10 PM GMT
बाराबंकी : बैंक की बिल्डिंग वाले घर में घुसे बदमाश, नौकर की किया हत्या
x
रामनगर थाना क्षेत्र में बैंक को निशाना बनाकर बदमाशो ने फिर दुस्साहस दिखाया जिस घर की पहली मंजिल ओर बैंक की बिल्डिंग है उस घर के मालिक के वृद्ध नौकर की हत्या कर दी।

बाराबंकी । रामनगर थाना क्षेत्र में बैंक को निशाना बनाकर बदमाशो ने फिर दुस्साहस दिखाया जिस घर की पहली मंजिल ओर बैंक की बिल्डिंग है उस घर के मालिक के वृद्ध नौकर की हत्या कर दी और बेटे पर तमंचा तान दिया। रात में ही ग्रामीणों की जगनाहट देखकर बदमाश बैरंग लौट गए। एसपी ने मौके का जायजा लिया जल्द खुलासे के दावा किया है।

हैदरगढ़ व रामनगर थाना क्षेत्र में कई बार बैंक चोरी व लूटपाट से बचते रहे हैं। रामनगर में तो बैंक के भीतर से चोर लाकर काटते मिले। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ बदमाशों ने उस घर को टारगेट किया जिसकी पहली मंजिल पर बैंक संचालित था। रामनगर थाना क्षेत्र का गांव सुढियामऊ। यहां मंशाराम जायसवाल का घर है। मंशाराम इस समय ग्वालियर में शादी में गए थे।

मंशाराम के लड़के राकेश ने सुबह करीब पौने छह बजे जब उठे तो बरामदे में खड़े एक नकाबपोश को देखा। नकाबपोश ने भी उस पर असलहा तान दिया। राकेश ने कमरे के अंदर घुस कर चैनल बंद कर लिया। इसके बाद उसने मोबाइल से गांव के लोगों को घटना की सूचना दी।

एकत्र हुए ग्रामीण जब मंशाराम सेठ के घर पहुंचे उससे पहले बदमाश भाग गए। ग्रामीणों के पहुंचने पर राकेश भी बाहर निकले। राकेश और ग्रामीण जब छत पर पहुंचे तो सभी की आंखें फटी रह गई। छत पर नौकर शम्भू (50) की लाश पड़ी थी। आशंका है कि शम्भू की गला दबाकर हत्या की गई है। राकेश ने बताया कि घर से किसी प्रकार का कोई सामान नहीं गया है। जिस जगह शम्भू सो रहा था उसी से सटी दूसरी मंजिल पर उसी भवन में आर्यावर्त बैंक की शाखा है। बैंक और बदमाशों के बीच चौकीदार शायद बाधा बन गया जिससे उसकी जान चली गई।

बदमाशों ने सीढी पहले ही लगा रखी थी। बैंक के ऊपर जाने के लिए रास्ता है लेकिन उसका दरवाजा अंदर से बन्द था। दरवाजे की कुंडी बाहर भी है जो खुली थी लेकिन अंदर से लॉक था। चोर दरवाजा नहीं खोल पाए।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story