बाराबंकी

बाराबंकी: शराब की पार्टी के बाद हुआ बवाल, एक की मौत

Shiv Kumar Mishra
1 July 2020 8:22 AM GMT
बाराबंकी: शराब की पार्टी के बाद हुआ बवाल, एक की मौत
x
हैदरगढ़ इलाके के गांव में आधी रात को जमकर हुए बवाल के बाद ताबड़तोड़ फायरिंग की गई।

बाराबंकी। जून में हत्या की सनसनीखेज वारदातों के बाद जुलाई की शुरुआत भी हत्या से हुई। हैदरगढ़ इलाके के गांव में आधी रात को जमकर हुए बवाल के बाद ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। हमले में एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि जान बचाकर भाग रहा उसका साथी भी जख्मी हो गया। वो ट्रामा में भर्ती किया गया है। 5 के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है। घटना से गांव में दहशत है।

वारदात ग्राम बरावा में हुई है। यहां रहने वाले अमित सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई वही उसका साथी कुलदीप तिवारी जख्मी हो गया। हमला करने वाला दिलीप शुक्ला का गुट है। दिलीप और अमित हैदरगढ़ इलाके से गुजरने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के काम मे शामिल थे। इसी को लेकर दोनों पक्षों में टकराव की स्थिति बनी रहती थी। बीती रात अमित सिंह गांव में साथियों के साथ मौजूद था। उसी समय विरोधी पक्ष का एक व्यक्ति उधर से गुजरा तो किसी ने तंज कसा। ये बात थोड़ी ही देर में दिलीप तक पहुंची।

पेट और सीने में लगी गोली,कई हिरासत में

इसी के बाद तनाव पैदा हुआ तो पहले एक दूसरे को फोन पर धमकी दी गई फिर आमने सामने निपट लेने को कहा गया। तैश में आकर अमित अपने साथी कुलदीप तिवारी आदि को लेकर गांव के बाहर दिलीप के पोल्ट्री फार्म पर पहुंच गया। यहां दिलीप व उसके साथी भी थे। इसी जगह पर खूनी खेल शुरू हो गया। दिलीप ने फायरिंग शुरू कर दी। अमित के पेट और सीने गोलियां लगीं। आक्रामक हमले को देखकर अमित का साथी कुलदीप तिवारी जान बचाने के लिए भागा तो उस पर फायर कर दिया।

बवाल फायरिंग से मचे हड़कम्प के बाद अमित के परिवारीजन मौके पर आ गए लेकिन वहां उन्हें अमित सिंह की लाश मिली। जख्मी कुलदीप को इलाज के लिए ट्रामा भेजा गया। इस मामले में दिलीप शुक्ला आदि 5 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। दिलीप शुक्ला गुट के कई लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी का कहना है कि मुर्गी फार्म में ये सभी नई उम्र के लोग बैठे शराब पी रहे थे वहीं पर कोई ऐसी बात कही गई जिससे विवाद बढा और बाद में फायरिंग हुई।

Next Story