बाराबंकी

बाराबंकी : बारात से लौट रही कार हादसे का शिकार, पांच की मौत, पांच घायल

Shiv Kumar Mishra
8 May 2023 5:49 AM GMT
बाराबंकी : बारात से लौट रही कार हादसे का शिकार, पांच की मौत, पांच घायल
x

बाराबंकी। बारात से रॉन्ग साइड लौट रही ओमनी कार अज्ञात वाहन की टक्कर से हादसे का शिकार हो गई। कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई। घायल 9 लोगों को लखनऊ के डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल भेजा गया जहां चार की मौत हो गई। हादसा रविवार की देर रात देवा कोतवाली क्षेत्र के सैहरा पुल के पास किसान पथ पर हुआ।

रविवार को हरदोई जिले के अतरौली थाना क्षेत्र के पुष्पेंद्र गौतम की बारात मदारपुर घटिया गांव आई थी। यहां बारात में शामिल होने के बाद ओमनी कार से अतरौली के निवासी बैजनाथ, पुष्पेंद्र, चंद्रप्रभा तथा लखनऊ के माल थाना क्षेत्र निवासी सतेंद्र व सनी समेत 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसकी सूचना मिलते ही सीओ सिटी डॉ बीनू सिंह व देवा कोतवाल पंकज सिंह मौके पर पहुंच गए आनन-फानन में घायल बैजनाथ को जिला अस्पताल व शेष अन्य को डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल भेजा गया। जहां पर चार लोगों की मौत हो गई।

एसपी आशुतोष मिश्र ने बताया की हादसे में 10 लोग घायल हुए थे। जिनमें बैजनाथ की जिला अस्पताल में तो लोहिया में चंद्रप्रभा, सत्येंद्र, आराध्या और कमलेश की मौत हुई है। देर रात सीओ सिटी डा बीनू सिंह ने बताया की जिला अस्पताल भेजे गए बैजनाथ लोहिया अस्पताल में सत्येंद्र आराध्या और कमलेश की मौत हो गई है।

Next Story