बाराबंकी

यूपी में बड़ा हादसा : बाराबंकी में कंटेनर और कार की टक्कर में चार लोगों की दर्दनाक मौत

Arun Mishra
25 May 2022 6:29 AM GMT
यूपी में बड़ा हादसा : बाराबंकी में कंटेनर और कार की टक्कर में चार लोगों की दर्दनाक  मौत
x
योध्या हाईवे पर पल्हरी के पास कंटेनर और टवेरा में जोरदार भिड़ंत में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

यूपी में बड़ा हादसा हुआ है। जनपद बाराबंकी में हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसा इतना भयानक था कि 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक अयोध्या हाईवे पर पल्हरी के पास कंटेनर और टवेरा में जोरदार भिड़ंत में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कार (टवेरा) में लाई जा रहीं पांच भेड़ भी मर गई हैं। घटना सफ़दरगंज थाना क्षेत्र के पलहरी कस्बे के पास की है।

जानकारी के अनुसार सफदर गंज थाना के पल्हरी गांव के निकट यह हादसा हुआ है। बुधवार की सुबह करीब पांच बजे तेज रफ्तार कार अचानक से मवेशी के आ जाने से अनियंत्रित हो गई। इसके बाद कार डिवाइडर को टक्कर मारते हुए रॉन्ग साइड में पहुंच गई और दो ट्रकों के बीच दब गई। इस दुर्घटना में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में लाई जा रहीं पांच भेड़ भी मर गईं।

बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद पुलिस के देर से पहुंचने की वजह से कार सवार काफी समय तक गाड़ी में फंसे रहे। लगभग एक घंटे के बाद मौके पर पहुंची सफदरगंज पुलिस ने क्रेन की मदद से मलवा हटवाया। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे मृतकों के शवों को पुलिस ने बाहर निकला। पुलिस मृतकों की पहचान करने में लगी हुई। वहीं घटना की जानकारी होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुई कार पर नंबर लखनऊ जिले का नंबर अंकित है। ऐसे में सभी मृतकों के लखनऊ के होने की आशंका जाहिर की जा रही है। मौके पर पहुंचे सीओ सदर नवीन सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया कार के तेज रफ्तार होने के चलते हादसा होना माना जा रहा है।

Next Story