बाराबंकी

बाढ़ प्रभावित लोगों को भाजपा किसान नेता रामबाबू द्विवेदी ने दिया समरसता भोज और बांटे कंबल

Shiv Kumar Mishra
13 Jan 2021 11:09 AM GMT
बाढ़ प्रभावित लोगों को भाजपा किसान नेता रामबाबू द्विवेदी ने दिया समरसता भोज और बांटे कंबल
x

कोटवाधाम(बाराबंकी)बाढ़ प्रभावित लोगों को भाजपा किसान नेता रामबाबू द्विवेदी ने समरसता भोज एवं 251जरूरतमंदों को कम्बल वितरित किया. तहसील सिरौलीगौसपुर क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित लोगों को सर्दी से बचने के लिए कोटवाधाम रैन बसेरा में कम्बल वितरण कार्यक्रम संयोजक नागेंद्र प्रताप सिंह की देख रेख में संपन्न कराया गया.

इसमें सरयू के किनारे पर स्थित गांव बीहड़ सिरौलीगुग,तालपुराव, मनीरामपुरवा,साईंतकिया बाबरी,सनावा,आदि गांव के लोगो को मुख्य अतिथि रामबाबू द्विवेदी किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने सभी को कम्बल भेंट किया. साथ ही सभी को किसान बिल की भी जानकारी दी और कहा की किसानों के पक्ष में हमेशा भारतीय जनता पार्टी रही है। माननीय नरेंद्र मोदी की सरकार सबका साथ सबका विकास के वादे के साथ आगे बढ़ रही है.

उन्होंने कहा कि यह बात विरोधियों को हजम नहीं हो रही और भाजपा के कार्यों से नाखुश होकर कुछ किसानों को लेकर विरोध फैला रहे हैं भारतीय जनता पार्टी हमेशा किसानों के साथ रही है और रहेगी हम लोग सभी को एक समान देखते हैं गरीब अमीर का भेदभाव से ऊपर बढ़कर भारतीय जनता पार्टी की राजनीति रही है. इस कंबल वितरण समारोह में संचालन कवि प्रेम दास ने किया इस मौके पर बड़ी गद्दी के महंत , मयंक बाजपाई, डॉ रमाकांत तिवारी, देवेश शुक्ल राधेस्याम वर्मा सतीश गौतम राकेश यादव जनमेजय सिंह दीनदयाल सुरेश तिवारी, राकेश बाजपेयी, बाबा जटाधारी दास, अजय सिंह,सहित अन्य लोग उपस्थित रहे.

Next Story