बाराबंकी

ग्राहकों ने पेट्रोल टंकी पर घटतौली पकड़ी, भारी हंगामा जिलाधिकारी ने दिए जांच के आदेश

Special Coverage News
7 March 2019 1:43 PM GMT
ग्राहकों ने पेट्रोल टंकी पर घटतौली पकड़ी, भारी हंगामा जिलाधिकारी ने दिए जांच के आदेश
x

बाराबंकी (स्पेशल न्यूज़ कवरेज): घटतौली पकड़ने के बाद शहर की एक पेट्रोल टंकी पर ग्राहकों ने जमकर हंगामा हुआ । मौके पर पहुची पुलिस ने मामले को कंट्रोल किया। चोरी ऊपर से सीना जोरी की वजह से मामला काफी तनाव पूर्ण हो गया । कस्टमर से अभद्रता करने वाले मैनेजर ने गलती मानते हुए माफी मांग कर चोरी किया 5 लीटर डीजल वापस किया इस घटना की शिकायत जिलाधिकारी से की गेयी है।

मामला शहर के बंशल पेट्रोल टंकी का

सुबह साढ़े दस बजे पल्हरी चौराहे पर स्थित एचपी की बंशल पेट्रोल टंकी पर फैजुल्लागंज के व्यवसायी अजीज ने 34 सौ का डीजल लिया । 66.55 रुपया लीटर के हिसाब से 51 लीटर डीजल बना जिसका बिल टंकी से ग्राहक को दिया गया । ग्राहक को शक हुआ तो उसको नापा जिसमे 45 लीटर से भी कम निकला । व्यवसायी ने इसकी शिकायत मैनेजर से की तो बिना बात सुने उल्टे बदसलूकी पर आमादा हो गए । इससे काफी देर तक हंगामा चलता रहा । व्यवसायी बिना डरे पीआरवी को बुलाया और वही से जिलाधिकारी को घटना बताई मामले को संज्ञान लेते हुए डीएम ने तत्काल डीएसओ को फोन करके जांच के आदेश दिए और पीढ़ित को फोन करके तहरीर भेजनो को कहा ।

माफी मांग बाकी डीजल लौटाया

मौके पहुची 1730 के सामने टंकी मैनेजर ने अपनी गलती मानते हुए सफाई में कहा कि टेस्टिंग चल रही थी इस लिए 51 लीटर की जगह 45 लीटर नप गया । पीढ़ित के मुताबिक उसे बाद में 6 लीटर तेल वापस मिला और गलती मानी बताया कि डीएसओ को तहरीर दी दी गयी है । डीएम ने डीएसओ को जांच के आदेश दिए है। उधर मामले को दबाने के लिए बार बार ग्राहक के पास फोन करके सुलह करने को कहा जा रहा है।

Next Story