बाराबंकी

बाराबंकी में विवाहिता की हत्या में एडीओ पंचायत पति सहित पांच पर मुकदमा, घर में लटका म‍िला शव

Shiv Kumar Mishra
24 May 2021 3:43 AM GMT
बाराबंकी में विवाहिता की हत्या में एडीओ पंचायत पति सहित पांच पर मुकदमा, घर में लटका म‍िला शव
x
सूरतगंज ब्लॉक में बतौर प्रभारी एडीओ पंचायत हैं तैनात।

बाराबंकी: रामनगर के मीतपुर के गिन्नीलाल की पुत्री पूजा का विवाह वर्ष 2013 में कोतवाली नगर के भीतरी पीरबटावन मुहल्ला के अभय शुक्ला से हुआ था। वह सूरतगंज में प्रभारी एडीओ पंचायत के पद पर तैनात हैं। रविवार की सुबह पूजा का शव घर में लटकता मिला।

एडीओ पंचायत की पत्नी का शव घर में संदिग्ध हालात में लटकता मिला। विवाहता के भाई राजेश ने पति अभय शुक्ला, सास माया, देवर अमित, ननद गुड़िया व बहनाई प्रदीप कुमार द्विवेदी पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा कराया है। पुलिस ने नामजद एडीओ पंचायत व उसके भाई को गिरफ्तार कर शव को पीएम के लिए भेजा है।

रामनगर के मीतपुर के गिन्नीलाल की पुत्री पूजा का विवाह वर्ष 2013 में कोतवाली नगर के भीतरी पीरबटावन मुहल्ला के अभय शुक्ला से हुआ था। वह सूरतगंज में प्रभारी एडीओ पंचायत के पद पर तैनात हैं। रविवार की सुबह पूजा का शव घर में लटकता मिला।

पूजा के भाई राजेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि उसकी बहन को दहेज के लिए 50 लाख रुपये मांगकर प्रताड़ित किया जा रहा था। 22 मई को छोटा भाई विवेक उससे मिलने गया था तो बहन ने अपने साथ हो रहे व्यवहार की जानकारी। बताया कि उसकी बहन को हत्या की धमकी भी दी गई थी। जानकारी पर परिवारजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी।

Next Story