बाराबंकी

शराब पीने से मना किया तो कर दी दादी की हत्या

Special Coverage News
24 March 2019 12:13 PM GMT
शराब पीने से मना किया तो कर दी दादी की हत्या
x
80 साल की दादी पर धारदार हथियार से किए कई वार, पिता ने बेटे को किया रिपोर्ट में नामजद 

बाराबंकी।

शराब पीकर गाली गलौज करना उसकी आदत थी पिता ने टोका तो उसे धक्का देकर गिरा दिया। बूढ़ी दादी ने समझाया तो वहसी बनकर उसकी धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी। पिता ने फरार बेटे के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

शराब के साथ रिश्तों को निगलने वाली हत्या की ये शर्मनाक वारदात बद्दूपूर थाना क्षेत्र की है। ग्राम बकरापुर में रहने वाले सुरेश गौतम के 22 साल के बेटे अजय पाल को शराब पीने की बुरी लत है यही नही नशे में गांव में किसी को भी गालियां देकर झगड़ा करना उसके लिए शगल बन चुका था। कल देर रात भी वो नशे में धुत होकर घर में दाखिल हुआ ।

ये हाल देखकर पिता सुरेश उसे समझाने की कोशिश करने लगा।इसी बात पर अजय ने पिता को धक्का देकर गिरा दिया। सारा नजारा देख रही सुरेश की माँ यानी अजय की 80 साल की दादी कलावती को बर्दाश्त नही हुआ तो उसने भी अजय को समझाना चाहा मगर अजय उनसे भी झगड़ा करने लगा।

अजय के तेवर देखकर माँ बेटे शांत हो गए। इसी बीच सुरेश शौच के लिये बाहर गया । वापस लौटा तो घर की कुंडी अंदर से बंद थी। किसी अनहोनी की आशंका से ग्रस्त सुरेश घर मे सीढ़ी लगाकर दाखिल हुआ तो भीतर कमरे में माँ कलावती की रक्तरंजित लाश पड़ी थी।

शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से वार करने के निशान थे। पुलिस ने मौके का जायजा लिया है। बेटे की हरकत से पिता सुरेश की व्यथा पुलिस को दी गई तहरीर से ही समझी जा सकती है। एसपी का कहना है कि नामजद फरार है जल्द ही उसकी गिरफ्तारी होगी।


Next Story