बाराबंकी

तेज रफ्तार ट्रक ने खडे ट्रक में मारी टक्कर,धूं-धूं कर जलने लगा ट्रक,सूचना मिलने के बाद भी नही दमकल विभाग की गाडी

Desk Editor
26 Aug 2022 10:00 AM GMT
तेज रफ्तार ट्रक ने खडे ट्रक में मारी टक्कर,धूं-धूं कर जलने लगा ट्रक,सूचना मिलने के बाद भी नही दमकल विभाग की  गाडी
x

बाराबंकी में असंद्रा थाना क्षेत्र के नईसड़क तिराहे पर शुक्रवार की सुबह आपस में टक्कर के बाद दो ट्रक आग का गोला बन गए। धमाके के साथ ही देखते ही देखते दोनों ट्रकों में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। ठीक पेट्रोल पंप के सामने हुए हादसे से अफरातफरी मच गई। सूचना के बाद भी घंटों तक दमकल नहीं पहुंचा तो पूर्व सांसद और अन्य लोगों के प्रयास से किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका। पेट्रोल पंप के पास हुए हादसे के बाद अगर आग थोड़ा और भड़कती तो कुछ भी हो सकता था। हादसे में एक ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है।

उसे सीएचसी हैदरगढ़ भेजा गया है। असंद्रा थाना क्षेत्र के नई सड़क तिराहा स्थित भुलभुलिया निवासी पूर्व सांसद बैजनाथ रावत का गीता पेट्रोल पंप है। शुक्रवार तड़के कानपुर से परचून का समान लादकर रूदौली (अयोध्या) जा रहा ट्रक हैदरगढ़ की ओर से आ रहा था। इसी बीच ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े दूसरे ट्रक टकरा गया। टक्कर के साथ ही धमाका हुआ और ट्रक के केबिन में आग फैल गई। इसकी आवाज सुनकर लोग दौड़ पड़े। इससे पहले कि लोग कुछ कर पाते दोनों ट्रक धू-धू करके जलने लगे।

पेट्रोल पंप के पास विकराल हुई आग ने दहशत फैला दी। सूचना पर पेट्रोल पंप मालिक पूर्व सांसद बैजनाथ रावत और उनका भतीजा आकाश रावत भी पहुंचे और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। इसके साथ ही आग बुझाने का प्रयास करने लगे। आकाश रावत का कहना है कि सूचना के डेढ़ घंटे बाद भी दमकल गाड़ी नहीं पहुंची। तब तक यहां के समरसेबल पंप से आग पर काबू पाया गया। आग लगने की घटना में लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। ट्रांसपोर्ट व परचून का सामान भी जलकर राख हो गया। अंसद्रा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर असंद्रा थाना क्षेत्र अकोहरी निवासी घायल ट्रक ड्राइवर जगदीश यादव को सीएचसी हैदरगढ़ में भर्ती कराया है।

Next Story