बाराबंकी

कृषि कानून से देश के किसान होंगे खुशहाल

Shiv Kumar Mishra
18 Jan 2021 11:20 AM GMT
कृषि कानून से देश के किसान होंगे खुशहाल
x

केन्द्र एंव प्रदेश सरकार की ओर से जनहित मे ढेर सारी योजनाओ का लाभ आप लोगो को सीधे मिल रहा है।मोदी जी और योगी जी की ओर से बहुत कुछ किया जा रहा है यदि कही गडबड है तो नीचे के लोग गडबड कर रहे है।यह बात नगर पंचायत रामनगर के पूर्व चेयरमैन रामशरण पाठक ने भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामबाबू दिवेदी के संयोजन मे आयोजित पंचमुखी हनुमान जी के मंदिर आयोजित कवि गोष्ठी एंव कम्बल वितरण समारोह मे मुख्य अतिथि के रुप मे व्यक्त की।

उन्होने कहा कि ऐसे लोगो की सरकार पहचान कर रही है। क्षेत्र मे अनवरत रुप से जनहित के कार्यो मे श्री द्विवेदी की ओर से दशको से निभाई जा रही भागीदारी की जमकर सराहना की। किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री द्विवेदी ने शौचालय आवास रसोई गैस किसान सम्मान निधि सहित मोदी जी योजनाओ का बखान करते हुये भविष्य की योजनाओ की जानकारी दी। शहर और गांवो मे 2022 तक कोई बिना आवास के नही रहेगा।

जो भी प्रतिशत का खेल चल रहा है वह धान की खरीद से लेकर थाने कचहरी मे चलाया जा रहा है सरकार भी इसके विरुद्व है हम भी है आप ऐसी घटनाये आने पर उच्च स्तर पर और मुझे तथा स्थानीय प्रतिनिधि जी को सूचित करे सरकार उन्हे ठीक करेगी।कवि हरिहर दत्त पाण्डेय और प्रमोद कुमार पंकज ने कार्यक्रम का सफल संचालन किया।इस मौके पर दो सैकडा से अधिक कम्बलो का वितरण किया गया।जिसमे अधिकतर महिलाये थी।

इस मौके पर श्रीमती मनीषा गुप्ता जी ने भी सम्बोधित किया। प्रेम नरायन शुक्ल जी ने स्केच चित्र भेंट किया। आशुतोष कुमार सोनी कभी रवि ओझा सतीश ओझा रामचरण पाठक पूर्व चेयरमैन रामनगर अशोक सिंह रामदेव कनौजिया बाबा विशंभर नाथ राजा शिवेश राजा बाबा रामखेलावन विसवेश मिश्र एम पी शुक्ल पंकज जी के साथ स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।

Next Story