बाराबंकी

बाराबंकी में सिरफिरे पति को पत्नी और छोटे भाई पर था शक, फिर उसने यूं खेला मौत का खेल

Shiv Kumar Mishra
15 July 2022 11:36 AM GMT
बाराबंकी में सिरफिरे पति को पत्नी और छोटे भाई पर था शक, फिर उसने यूं खेला मौत का खेल
x

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक सिरफिरे शख्स ने जमकर तांडव मचाया. अवैध संबंधों के शक में एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी को मार कर घर में दफनाया और जब इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो उसने अपने छोटे भाई और पिता पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में छोटे भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हैं.

पूरी वारदात का खुलासा तब हुआ जब यह सिरफिरा शख्स छत पर खड़ा होकर तमंचे से खुद को मारने की कोशिश कर रहा था. आस पास के लोगों ने उसे समझाने की काफी कोशिश की लेकिन फिर भी उसने अपने ऊपर फायर कर आत्महत्या की कोशिश की. इस कोशिश में सिरफिरे शख्स की गर्दन में गोली लगी है और वह गंभीर रूप से घायल हुआ है. इस पूरे घटनाक्रम का आसपास के लोगों ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

यह वारदात बाराबंकी के थाना क्षेत्र के शुकुलपुर गांव की है. यहां विजय शुक्ला नाम के सिरफिरे को शक था कि उसकी पत्नी के उसी के छोटे भाई के साथ अवैध संबंध हैं. इसे लेकर उसने दो दिन पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था. उसने पत्नी का शव घर में ही दफना दिया था लेकिन उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ. उसने अपने छोटे भाई अखिलेश ऊर्फ अजय और पिता राजनारायन पर भी धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में छोटे भाई की मौके पर ही मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. पिता का लखनऊ ट्रोमा सेंटर में इलाज चल रहा है.

Next Story