बाराबंकी

बाराबंकी में प्रेमी जोड़े ने पेड़ से लटककर की खुदकुशी, युवक था शादीशुदा

Shiv Kumar Mishra
14 July 2023 12:04 PM GMT
बाराबंकी में प्रेमी जोड़े ने पेड़ से लटककर की खुदकुशी, युवक था शादीशुदा
x
lover couple committed suicide by hanging from tree in barabanki

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक प्रेमी जोड़े ने फांसी के फंदे पर लटकर अपनी जान दे दी. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया. बताया जा रहा है कि युवक पहले ही शादीशुदा था लेकिन दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस मौके पर पहुंची दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.

घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी आशुतोष मिश्रा व पुलिस क्षेत्राधिकारी रामनगर हर्षित चौहान प्रभारी निरीक्षक रामनगर सुरेश पांडे घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की. पुलिस ने दोनों के परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि प्रेम प्रसंग के चलते सुसाइड किया गया.

प्रेमी जोड़े ने की फांसी के फंदे पर लटकर खुदकुशी

जानकारी के मुताबिक 18 वर्षीय शालिनी और 22 साल के मंगल का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात को लेकर दोनों के परिजनों ने कई बार विवाद भी हुआ था. एक बार तो मंगल को जेल भी जाना पड़ा था. बावजूद इसके दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा. गुरुवार दोपहर दोनों अचानक गायब हो गए. दोनों के परिजनों ने हर जगह ढूंढा पर कहीं कुछ पता नहीं चला.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

शुक्रवार सुबह दोनों के शव गांव के बाहर एक पेड़ से लटके मिले. जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची दोनों के शवों नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने बताया की प्रेम प्रसंग का मामला है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Next Story