बाराबंकी

बैंक की बिल्डिंग में घुसा टैंकर, एक युवक की मौत

सुजीत गुप्ता
19 July 2021 10:26 AM GMT
बैंक की बिल्डिंग में घुसा टैंकर, एक युवक की मौत
x

बहराइच हाईवे पर सोमवार की सुबह एक टैंकर अचानक अनियंत्रित होकर बैंक की बिल्डिंग में जा घुसा। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि आसपास अफरा-तफरी व्याप्त हो गई और लोगों में भगदड़ मच गई।

रामनगर के देवसानी गांव निवासी 26 वर्षीय शिवम सिंह किसी प्राइवेट कम्पनी में बीज विक्रय का काम करते हैं।सुबह घर से काम के लिए मोटरसाइकिल से निकले थे। रामनगर के फतेहपुर मोड़ पर सड़क किनारे पटरी पर खड़े थे कि अचानक टैंकर फतेहपुर की ओर मुड़ा और उन्हें घसीटता हुआ ले जाकर एक दुकान से टकरा गया। शिवम टैंकर के नीचे मोटर सायकिल समेत आ गए। टैंकर के दुकान में घुसने की आवाज सुनकर आस पास के दुकानदार दौड़े और नीचे घुसे युवक को बाहर निकाला।

सीएचसी रामनगर ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। टैंकर ने सड़क किनारे खड़ी तीन मोटर साइकिलों को भी रौंद डाला। दुर्घटना में मरने वाले युवक का विवाह पिछले साल हुआ था और वह माता पिता की इकलौती संतान थी।सूचना पर उसके पिता इंद्रेश सिंह व गांव वालों की भीड़ सीएचसी पर जमा हो गई।सभी गमगीन थे और घटना पर गहरा दुख जता रहे थे। पुलिस ने पंचनामा भर शव पीएम के लिए भेजा।पिता की तहरीर पर एक्सीडेंट का मुकदमा दर्ज हुआ है।



Next Story