बाराबंकी

BJP का झंडा लगी गाड़ी से मिला शव, ग्रामीणों को देख हत्यारे मौके से हुए फरार

Sakshi
19 April 2022 2:50 PM GMT
BJP का झंडा लगी गाड़ी से मिला शव, ग्रामीणों को देख हत्यारे मौके से हुए फरार
x
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में भाजपा का झंडा लगी सफारी कार में लहूलुहान हालत में एक अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। 

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में भाजपा का झंडा लगी सफारी कार में लहूलुहान हालत में एक अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। जिस गाड़ी में शव मिला, वह जैतपुर थाना क्षेत्र में खेत से फंसी मिली। सुबह के समय जब ग्रामीण खेत की तरफ गए तो हत्यारे उन्हें देख कर भाग निकले। माना जा रहा है कि हत्यारे लाश को ठिकाने लगाने की फिराक में आए थे। अधेड़ गर्दन धारदार हथियार से काटी गई थी। सूचना पाकर मौके पर एसपी के साथ डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम पहुंची है। भाजपा का झंडा लगी गाड़ी के नंबर के आधार पर पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है।

पाटमऊ गांव के लोग रोजना की भांति सुबह पांच बजे खेत में पहुंचे तो देखा कि एक खेत में एक सफारी गाड़ी फंसी हुई है, जिसे कुछ लोग निकालने में लगे हैं। ग्रामीण जैसे ही गाड़ी की ओर बढ़े, गाड़ी को निकाल रहे लोग भाग खड़े हुए। ग्रामीण गाड़ी के पास पहुंचे और अंदर झांका तो देखा कि एक अधेड़ का लहुलुहान शव पड़ा है। जिस पर ग्रामीणों ने जैदपुर पुलिस को घटना की सूचना दी।

शव की शिनाख्त बख्शी के तालाब निवासी जगतपाल के रूप में हुई। घटना की सूचना पाकर मौके पर एसपी अनुराग वत्स भी पहुंचे। डाग स्क्वायड के साथ फॉरेंसिक टीम भी आई। पुलिस ने शव को गाड़ी से निकाला तो देखा कि उसकी गर्दन किसी धारदार हथियार से काटी गई है। पुलिस ने अधेड़ के कपड़ों की तलाशी ली तो उसमें मिले कागजों के आधार पर शव की शिनाख्त लखनऊ के बख्शी का तालाब निवासी जगतपाल के रूप में हुई है। इस संदर्भ में एसपी अनुराग वत्स ने कहा कि तीन टीमों का गठन कर दिया गया है। वाहन पर मिली टूटी प्लेट व चेचिस नम्बर के आधार पर वाहन मालिक व हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। उन्होंने कहा कि अधेड़ के परिजनों को बुलाया गया है। परिजनों से बात करके भी तफ्तीश आगे की जाएगी।

Next Story