बाराबंकी

बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसा, पति-पत्नी समेत पुत्री की मौत

Shiv Kumar Mishra
31 Jan 2022 12:22 PM GMT
बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसा, पति-पत्नी समेत पुत्री की मौत
x

जिले में बघौरा के निकट अयोध्या राजमार्ग पर एक वाहन से टक्कर होने के कारण मोटरसाइकिल पर सवार पति-पत्नी और उनकी बेटी की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। थाना प्रभारी अभिषेक तिवारी ने बताया कि यह सड़क हादसा शनिवार रात को अयोध्या-लखनऊ राजमार्ग पर सफदरगंज थाना क्षेत्र में बघौरा गांव के ओवर ब्रिज के पास हुआ।

उन्होंने बताया कि असंद्रा थाना क्षेत्र के जरौली गांव निवासी 40 वर्षीय प्रेम कुमार मिश्रा अपनी पत्नी मिथिलेश मिश्रा (39) और पुत्री अंशिका (चार) को लाने के लिए मोटरसाइकिल से शनिवार को जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के नेवादा मजरे भयारा गांव गए थे। शनिवार रात को ही प्रेम कुमार अपनी पत्नी और बेटी के साथ अपने गांव के लिए वापस आ रहा था और जब वे लखनऊ-अयोध्या राजमार्ग पर बघौरा ओवर ब्रिज के पास पहुंचे तो किसी अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।

हादसे के बाद राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची सफदरगंज पुलिस ने तीनों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल रवाना किया। तिवारी ने बताया कि रास्ते में मिथिलेश और अंशिका की मौत हो गई जबकि प्रेम कुमार ने अस्पताल पहुंचने के बाद दम तोड़ दिया।

Next Story