बाराबंकी

यूपी बड़ी खबर: बाराबंकी में कोहरे के चलते कार इंदिरा नहर में जा गिरी, तीन बचे दो लापता , पुलिस तलाश में जुटी

Shiv Kumar Mishra
14 Jan 2024 8:26 AM GMT
यूपी बड़ी खबर: बाराबंकी में कोहरे के चलते कार इंदिरा नहर में जा गिरी, तीन बचे दो लापता , पुलिस तलाश में जुटी
x
UP big news: Car fell into Indira Canal due to fog in Barabanki

बाराबंकी जिले में देवा थाना क्षेत्र अंतर्गत इब्राहिमपुर गांव के पास घने कोहरे के चलते तेज रफ्तार कार सड़क के किनारे बनी इंदिरा नहर में समा गई देखते ही देखते कार सवार पाँच लोग डूबने लगे जिसमें से तीन लोगों ने तैरकर अपनी जान बचाई जबकि दो लोग अभी भी लापता बताए गए है पुलिस तालश में जुटी हुई है।

क्या है मामला

बाराबंकी जिले के देवा थाना क्षेत्र में इब्राहिमपुर गांव के पास शनिवार की रात तेज रफ्तार कर इंदिरा नहर में गिर गई। घटना की जानकारी होने पर हड़कंप मच गया मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। कार से बाहर निकाल कर तीन युवक तैरते हुए नहर के किनारे पहुंचे। जिन्हें पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाल लिया। दो युवकों का पता नहीं चला है बचकर निकल युवकों ने बताया कि कार में रहे दोनों युवक भी कर से निकल गए हैं लेकिन उनका कुछ नहीं पता चल रहा। पुलिस ने नहर का पानी बंद कराया इसके बाद कार दिखाई देने लगी। युवको की तलाश के लिए एफडीआरएफ की टीम बुलाई गई है। बताया जा रहा है कि हादसा भीषण कोहरे के कारण हुआ है।

कौन है गायब हुए युवक

लखनऊ के बख्शी तालाब थाना लेन किशनपुर गांव निवासी नितिन, रामू व अंबुज अपने दो अन्य साथियों इंदौरा निवासी अंकित व सुमित के साथ शनिवार की शाम को देव थाना क्षेत्र के सफीपुर गांव दोस्त के यहां पार्टी में गए थे। रात करीब 9:00 बजे यह लोग कार से लखनऊ अपने घर लौट रहे थे। अचानक उनकी तेज रफ्तार कर नियंत्रित होकर इब्राहिमपुर गांव के पास इंदिरा नहर में चली गई। घटना की जानकारी होने पर आसपास के ग्रामीणों में हड़कंप मच गया मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई सूचना पर देवा व कुर्सी पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Next Story