बाराबंकी

बाराबंकी बेसिक शिक्षा अधिकारी का वीडियो वायरल, महिला शिक्षक से उठवाई सेंडिल

Shiv Kumar Mishra
3 April 2023 7:15 AM GMT
बाराबंकी बेसिक शिक्षा अधिकारी का वीडियो वायरल, महिला शिक्षक से उठवाई सेंडिल
x

बाराबंकी जनपद में जनपद में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा शुरू किया गया स्कूल चलो अभियान का शुभारंभ हो रहा था। सूबे की राजधानी लखनऊ में जहां योगी आदित्यनाथ इस कार्यक्रम को शुरू कर रहे थे तो राजधानी के सीमा के जिले बाराबंकी में यह काम मंत्री सतीश शर्मा और सांसद उपेन्द्र रावत के द्वारा किया जा रहा था।

इस कार्यक्रम को मुख्य रूप से जिले के बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष देव पाण्डेय संचालित कर रहे थे। मुख्य अतिथि राज्य सरकार के मंत्री सतीश शर्मा और विशिष्ट अतिथि सांसद उपेन्द्र रावत थे। इस दौरान बीएसए संतोष देव पाण्डेय के जूते लेकर जाने का एक शिक्षिका का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने से स्थानीय लोगों में और अब पूरे प्रदेश में ही नहीं पूरे देश में चर्चा बन गया है।

बताया जा रहा है कि स्कूल चलो अभियान कार्यक्रम के दौरान बीएसए संतोष देव पांडेय ने सार्वजनिक रूप से महिला शिक्षक से अपनी चप्पलें उठाकर लाने को कहा था। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही हैं। जानकारी के अनुसार नगर क्षेत्र में बड़ेल स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में शनिवार को बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा स्कूल चलो अभियान कार्यक्रम आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश स्तर पर किए गए स्कूल चलो अभियान के शुभारंभ आनलाईन एलईडी के माध्यम से मौजूद अतिथियों और छात्र छात्रों को दिखाया गया।

बताया जा रहा दीप प्रज्वलन कार्यक्रम के दौरान जूते चप्पल उतारे थे। जिसके बाद मौजूद मुख्य अतिथियों का संबोधन होना था। इस दौरान जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष देव पांडे ने बड़ेल प्राथमिक विद्यालय में तैनात महिला शिक्षक से कतिथ तौर पर सार्वजनिक रूप से अपनी सैंडल मंगवा लिया। जिसकी शिक्षिका द्वारा सैंडल उठाकर लाने की फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने पर चर्चा का विषय बनी हुई है।मौजूद शिक्षक ने नाराजगी जाहिर करते हुए इस बात की पृष्टि की है।

Next Story