बाराबंकी

जब एक-दूसरे के नहीं हो पाए जीजा और साली तो मौत को लगाया गले..........

Shiv Kumar Mishra
30 April 2023 3:02 AM GMT
जब एक-दूसरे के नहीं हो पाए जीजा और साली तो मौत को लगाया गले..........
x

बाराबंकी। फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को जीजा और साली ने खुदखुशी कर ली. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था और जब उन्हें लगा की समाज और परिवार वाले उनके रिश्ते को स्वीकार नहीं करेंगे तो उन्होंने मौत को गले लगा लिया. बुधवार को खेत में एक पेड़ के पास दोनों के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सूत्रों के मुताबिक फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के सुर्जनपुर गांव के रहने वाले संतोष कुमार पुत्र धनीराम की शादी पास ही के एक गांव से हुई थी. संतोष कुमार के दो बच्चे भी हैं. मृतक संतोष कुमार के भाई प्रेमचन्द्र ने बताया कि पिछले कुछ समय से उसके भाई संतोष का अपनी साली के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसको लेकर घर में कलह रहती थी. संतोष की पत्नी और उसके घरवाले लगातार इसका विरोध करते थे. संतोष की साली के घरवाले भी इससे नाराज थे।

भाई प्रेमचन्द्र ने बताया कि तीन चार दिन पहले संतोष घर से गायब हो गया था. बुधवार को सुबह सुर्जनपुर गांव के किनारे राजेश वर्मा के खेत में दोनों के शव मिले हैं. साथ ही वहीं, पर एक मोटरसाइकिल भी पड़ी थी. अचानक इस खबर की जानकारी के बाद गांव के लोगों की भीड़ लग गई. मौके पर पहुंचे भाई प्रेमचन्द्र ने शवों की शिनाख्त की. शव की शिनाख्त गांव के संतोष और उसकी साली के रूप में हुई. इसके बाद फतेहपुर थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी आशुतोष मिश्रा ने भी घटनास्थल का जायजा लिया।

एसओ फतेहपुर धीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि दोनों जीजा-साली थे. दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों ने आत्महत्या कर ली है. मृतक के भाई की तहरीर पर मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी गई है।

Next Story