बरेली

Bareilly News: यूपी में स्कूल जा रही 13 साल की छात्रा को किडनैप कर 4 लड़कों ने किया गैंगरेप

Shiv Kumar Mishra
18 July 2022 2:42 AM GMT
Bareilly News
x

Bareilly News

यूपी के बरेली में स्कूल जा रही 13 साल की छात्रा का गैर समुदाय के 4 लड़कों ने अपहरण कर लिया. परिजनों का आरोप है कि अपहरण के बाद छात्रा के साथ आरोपियों ने गैंगरेप किया और नशे की हालत में उसे छोड़कर फरार हो गए. अब आरोपी परिजनों पर समझौते का दवाब बना रहे हैं. समझौता नहीं करने पर घर छुड़वाने की धमकी दे रहे है. डरे सहमे परिजनों का कहना है कि आरोपियों से उनकी जान को खतरा है.

दरअसल, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के नरियावल निवासी परिवार का आरोप है कि उनकी बेटी 15 जुलाई को सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी, तभी स्कूल के पास से उसका अपहरण कर लिया गया. एक समुदाय विशेष के 4 लड़कों ने 13 साल की कक्षा 7 में पढ़ने वाली छात्रा का अपहरण कर उसे नशीला पदार्थ खिला दिया. इसके बाद सभी ने बारी-बारी उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना के 24 घंटे बाद छात्रा 16 जुलाई की सुबह जब घर पहुंची तब परिजनों को घटना की जानकारी हुई. छात्रा की मां का कहना है कि आरोपी दबंग किस्म के है और वे समझौते का दवाब बना रहे है. पैसों का लालच भी दे रहे है. छात्रा के मां बाप का कहना है कि उनकी जान को खतरा है.

छात्रा का मेडिकल करवाने की तैयारी

छात्रा के परिजनों का कहना है कि जब उनकी बेटी स्कूल से घर वापस नहीं आई तब उन्होंने स्कूल जाकर पता किया तो पता चला छात्रा स्कूल पहुंची ही नहीं थी. जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने बिथरी चैनपुर थाने में मामले की शिकायत की. वहीं पीड़िता के बयानों के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस छात्रा का मेडकिल कराने की तैयारी कर रही है. पुलिस ने इस मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है.

Next Story