बरेली

बरेली में दिल दहलाने वाला हादसा: चार्जिंग में लगे मोबाइल फोन में ब्लास्ट से 8 महीने की बच्ची की मौत, चारपाई में लगी आग

Arun Mishra
13 Sep 2022 8:55 AM GMT
बरेली में दिल दहलाने वाला हादसा: चार्जिंग में लगे मोबाइल फोन में ब्लास्ट से 8 महीने की बच्ची की मौत, चारपाई में लगी आग
x
चार्जिंग में लगे मोबाइल फोन की बैटरी फटने से चारपाई पर आग लग गई, जिस वजह से यहां लेटी हुई 8 महीने की मासूम बच्ची की मौत हो गई।

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली में में दिल दहलाने वाला हादसा हादसा हो गया। यहां चार्जिंग में लगे मोबाइल फोन की बैटरी फटने से चारपाई पर आग लग गई, जिस वजह से यहां लेटी हुई 8 महीने की मासूम बच्ची की मौत हो गई। बच्ची को घायल अवस्था में लेकर परिजन ने उसे जिला अस्पताल में पहुंचे, जहां उसे भर्ती करके इलाज शुरू किया गया। लेकिन थोड़ी में ही उसने दम तोड़ दिया।

बरेली जिले के फरीदपुर थाना क्षेत्र में गांव पचौमी निवासी सुनील कुमार कश्यप मजदूरी का काम करते हैं। घर में चार्जिंग पर मोबाइल लगाकर वह किसी काम से बाहर चले गए थे। घर पर उनकी पत्नी कुसुम और दो साल की बेटी नंदिनी के साथ ही आठ महीने की नेहा भी थी, जो चारपाई पर लेटी हुई थी। उसी दौरान यह हादसा हुआ।

कुसुम अपनी दोनों बेटियों को अलग-अलग चारपाई पर लिटाकर घर के कामकाज में लग गई थीं। इस दौरान नेहा की चारपाई के ऊपर छप्पर में लटक रहा मोबाइल फट गया था, जिससे आग लग गई। घटना के सम चारपाई पर लेटी बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई थी। सभी लोग दौड़े-दौड़े वहां पहुंचे।

कीपैड वाले फोन को 6 महीने पहले ही खरीदा गया था, जिसकी बैटरी फूली हुई थी। परिवार निर्माणाधीन घर में रहता है, जिसमें बिजली का कनेक्शन भी नहीं है। बिजली के उपयोग के लिए सभी लोग सोलर प्लेट का इस्तेमाल करते हैं। फरीदपुर थाने के एसएचओ ने बताया कि परिवार की लापरवाही से हादसा हुआ है। कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

Next Story