बरेली

Bareilly Breaking News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में स्कूल में प्रेयर के समय 23 साल के टीचर की हार्ट अटैक से मौत

Shiv Kumar Mishra
4 Dec 2022 5:05 PM GMT
Bareilly Breaking News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में स्कूल में प्रेयर के समय 23 साल के टीचर की हार्ट अटैक से मौत
x

Bareilly Breaking News:यूपी के बरेली में एक स्कूल में हुई घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. स्कूल की प्रार्थना के समय 23 साल के एक शिक्षक की हार्ट अटैक से मौत हो गई. इसकी जानकारी मिलते ही परिवार में मातम छा गया.

बता दें कि जिले के शाही थाना क्षेत्र के जेके स्कूल एकेडमी में गोविंद देवल शिक्षक थे. उन्होंने प्रार्थना के लिए सभी बच्चों को एकत्र किया. प्रार्थना पूरी होने ही वाली थी कि उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. इससे मौजूद शिक्षक और बच्चे घबरा गए.

आनन-फानन गोविंद को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने हार्ड अटैक की बात कहते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने गोविंद को मृत घोषित कर दिया.

परिवार मे सबसे छोटे थे गोविंद

दो बहनों और तीन भाइयों में गोविंद सबसे छोटे और अविवाहित थे. स्कूल में हुई इस दुखद घटना के बाद तमाम शिक्षक और प्रबंधक उनके घर पहुंचे. प्रार्थना करते समय हुई शिक्षक की मौत से सभी स्तब्ध हैं.

लगातार सामने आ रहीं ऐसी घटनाएं

बीते कुछ दिनों में हार्ट अटैक के ऐसे कई मामले आ चुके हैं. हाल ही में 45 साल के शख्स की डीजे पर डांस करते हुए हार्ट अटैक से मौत हो गई है.

लखनऊ में हार्ट अटैक से दुल्हन की मौत

लखनऊ में एक शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं, जब दूल्हे को वरमाला पहनाने के बाद दुल्हन की मौत हो गई. ये घटना मलिहाबाद क्षेत्र के भदवाना गांव की है.

दूल्हे को वरमाला पहनाई और स्टेज पर गिर गई

दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर एक दूसरे के सामने खड़े थे. दूल्हे ने दुल्हन को वरमाला पहनाई. इसके बाद बारी थी दुल्हन की. उसने जैसे ही दूल्हे को वरमाला पहनाई, वो स्टेज पर गिर गई. आनन-फानन उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि की.

Next Story