बरेली

राधा माधव स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा 6 के छात्र को बाइक सवार दो लोग स्कूल के गेट से उठा ले गए

Desk Editor
31 Aug 2022 10:03 AM GMT
राधा माधव स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा 6 के छात्र को बाइक सवार दो लोग स्कूल के गेट से उठा ले गए
x

बरेली बिथरी चैनपुर थाना अंतर्गत राधा माधव स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा 6 के छात्र को बाइक सवार दो लोग स्कूल के गेट से उठा ले गए. बच्चे की चीखने की आवाजें सुनकर अन्य बच्चों ने टीचर को सूचना दी. स्कूल प्रबंधन ने बच्चे के परिजनों तक यह अपहरण की सूचना भेजी, अपहरण की जानकारी होने पर एसओजी की टीम स्कूल पहुंच गई.

स्कूल पहुंचे बच्चे के परिजनों ने जमकर बवाल काटा. स्कूल प्रबंधन पर सुरक्षा को लेकर लापरवाही का आरोप लगाया. इसी बीच माधव स्कूल के प्रिंसिपल पर एसआर इंटरनेशनल स्कूल से फोन आया कि उनका एक छात्र यहां पहु़ंचा है. जिसके बाद परिजनों और स्कूल प्रबंधन ने राहत की सांस ली.सूचना के बाद स्कूल प्रबंधन और बच्चे के परिजन एसआर इंटरनेशनल स्कूल से अपने बच्चे को लेकर आए. नकाटिया निवासी छात्र के पिता विपिन मिश्रा ने बताया कि उनका बेटा रोज की तरह अपनी बड़ी बहन के साथ बस से स्कूल गया था.

स्कूल में अंदर जाने के बाद बच्चा गेट के बाहर कैसे आ गया? ये प्रबंधन की बड़ी लापरवाही है. बच्चे को दो बाइक सवार उठा कर ले गए. विपिन का कहना है कि गनीमत रही कि बच्चा सही सलामत है, नहीं तो हमारा तो सब कुछ बर्बाद हो जाता. स्कूल प्रिंसिपल रूमा गोयल ने बच्चे से स्कूल बाहर जाने का कारण पूछा तो बच्चे ने कहा कि मैं अपने दोस्त को बुलाने के लिए गया था.

इसी बीच बाइक पर आए दो लोग उसे जबरन उठाकर ले गए. बच्चे ने बताया कि रास्ते में आर्मी की गाड़ी देखकर वे वहीं छोड़कर भाग गए. जिसके बाद वह एसआर इंटरनेशनल स्कूल पहुंच गया. इधर मामले में एसओजी की टीम स्कूल के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि किडनेपरों तक पहुंचा जा सके

Next Story