बरेली

रामलीला के मेले में बुर्का पहनकर घूम रहे युवक को शक होने पर पकड़ा, तो बोला- अल्लाह की मर्जी से आया

Shiv Kumar Mishra
5 Oct 2022 12:46 PM GMT
Bareilly News, Bareilly Hindi News, Bareilly Breaking News,
x

Bareilly News, Bareilly Hindi News, Bareilly Breaking News,

बहेड़ी में चल रहे 164 साल पुराने मेला श्री रामलीला में बुधवार को दशहरा मनाने की तैयारियां चल रही थी। इसी बीच उस वक्त दहशत फैल गई, जब लोगों की नजर मेले में बुर्का पहनकर घूम रहे एक संदिग्ध पर पड़ी। लोगों का आरोप है कि संदिग्ध मेले में रेकी करने के अंदाज में घूम रहा था, इसके अलावा मेले में चल रही गतिविधियों पर पैनी नजर भी बनाये हुए था।

शक होने पर कुछ युवाओं ने उससे पूछने की कोशिश की तो वह भागने लगी। जिस पर लोगों ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। उसका बुर्का उतारा तो वह महिला ना होकर एक डाड़ी वाला मुस्लिम युवक निकला। गुस्साए लोगो ने उसकी पिटाई शुरू कर दी पर इससे पहले ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ से बचाकर रामलीला मेले की धर्मशाला में बंद कर लिया।

पुलिस द्वारा काफी पूछने के बाद भी उसने अपना नाम-पता नही बताया। बार-बार कहता रहा कि अल्लाह की मर्जी से वह यहां आया है और अल्लाह अगर चाहेंगे तो उसे सजा मिलेगी और मेरे रब की मर्जी नही होगी तो दुनिया में किसी की हिम्मत नही कि मुझे सजा दे सके।

बुर्का पहनकर पूरे मेले में रेकी कर रहे संदिग्ध युवक पर पुलिस के पकड़े जाने पर तनिक भी खौफ नही दिखा। जब थाने के लिए उसे ई-रिक्शा पर बैठने को कहा गया तो बोला कि मै पैदल ही जाऊंगा।और तो और, चीता सिपाही की बाइक को चलाने के लिए सिपाही से ऐंठ दिखाने लगा।

संदिग्ध के पकड़े जाने पर मेला देखने आए दूर-दराज के लोगो में दहशत व्याप्त हो गई। लोगों का कहना था कि इतनी पुलिस व्यवस्था के बाद भी अगर इस तरह की घटनाएं हो रही हैं तो मेले में श्रद्वालुओं की सुरक्षा को खतरा हो सकता है। उन्होने युवक से कड़ी पूछताछ कर उसके इरादे जानने की मांग की।

Next Story