बरेली

बरेली: बर्थडे पार्टी के दौरान PCS अफसर की पत्नी के साथ टॉयलेट में छेड़छाड़

Shiv Kumar Mishra
1 March 2020 8:37 AM GMT
बरेली: बर्थडे पार्टी के दौरान PCS अफसर की पत्नी के साथ टॉयलेट में छेड़छाड़
x
छेड़छाड़ की घटना के बाद इंस्पेक्टर इज्जतनगर केके वर्मा का कहना है कि पीसीएस अफसर ने पत्नी के साथ छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज कराई है.

बरेली. बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के मिनी बाईपास रोड पर पीसीएस अफसर की पत्नी के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पीड़ित अफसर ने आरोपी के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी नवजोत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

पीसीएस अफसर का कहना है कि कल उनका जन्मदिन था तो वह बरेली के मिनी बाईपास रोड स्थित Club7 में बर्थडे पार्टी मनाने के लिए अपनी पत्नी दो दोस्तों के साथ आया हुआ था. पार्टी के दौरान उनकी पत्नी जब वॉशरूम गई तो एक युवक ने शराब के नशे में उनसे बदसलूकी करते हुए अश्लील कमेंट किया फिर फोन नंबर मांगा. इतना ही नहीं इस शराबी युवक ने पीसीएस अफसर की पत्नी को टॉयलेट में बंधक बनाने का भी प्रयास किया. जैसे ही इसने बदतमीजी की वैसे ही पीसीएस अफसर की पत्नी चिल्ला उठी.

जिसके बाद सब लोग टॉयलेट की तरफ दौड़े और आरोपी को धर दबोचा. जिसके बाद पीड़ित अधिकारी ने थाने को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी नवजोत सिंह को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी नवजोत सिंह शाहजहांपुर का रहने वाला है.

पीसीएस अफसर ने यह भी बताया कि वह मूल रूप से पूरनपुर के रहने वाले हैं. लेकिन बच्चों की पढ़ाई के लिए फिलहाल बरेली में शिफ्ट हो गए हैं और पीसीएस परीक्षा पास करने के बाद अभी वह लखनऊ में अंडर ट्रेनिंग है.

छेड़छाड़ की घटना के बाद इंस्पेक्टर इज्जतनगर केके वर्मा का कहना है कि पीसीएस अफसर ने पत्नी के साथ छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज कराई है. आरोपी हिरासत में है, वहीं कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Next Story