बरेली

यूपी में Mask नहीं पहनने पर Bareilly के युवक के हाथ-पैर में ठोंकीं कील

Shiv Kumar Mishra
27 May 2021 6:45 AM GMT
यूपी में Mask नहीं पहनने पर Bareilly के युवक के हाथ-पैर में ठोंकीं कील
x

बरेली: इस समय देश कोरोना के भयंकर Covid संकटकाल (Crisis) के दौर से गुजर रहा है. पिछले साल कोरोना काल (Corona Era) में देश की पुलिस (Ploice) की छवि आम आदमी के सामने थोडी सुधरी थी किंतु लगता है पुलिस सुधरने वालों में से नहीं है. पुलिस का नारा है आमजन में विश्वास अपराधियों में डर (Faith in Criminals Believing in Common Man). ये अब सिर्फ स्लोगन (Slogan) तक सिमट गया है. UP पुलिस की बर्बरता के सामने सरकार के पुलिस को सही बताने वाले सभी दावें खोखले नजर आ रहे है. बरेली पुलिस का एक डरावना चेहरा (Scary Face) देखने को मिला. पुलिस ने घर के बाहर बिना मास्क के बैठे युवक के हाथ-पैर में कीले ठोक दी.

रात 10 बजे घर के सामने से ले गई पुलिस, कील ठोंकने से SSP का इनकार

कोरोनाकाल में उत्तर प्रदेश पुलिस का डरावना चेहरा देखने को मिला है. पुलिस ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दीं हैं. मामला बरेली है. यहां थाना बारादरी के जोगी नवादा (Jogi Nawada of Baradari) में मास्क (Mask) न पहनने पर एक युवक के हाथ और पैरों में कीलें (Spikes) ठोंकने का आरोप पुलिस पर लगा है. बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में रहने वाले रंजीत के हाथ और पैर में कील ठुंकी हुई मिली. बुधवार को वह थाने पहुंचा. परिजनों का कहना है कि वह रात में करीब 10 बजे घर के बाहर बैठा था. पुलिस गश्त पर आई और रंजीत पर बिफर गई. पुलिस उसे थाने ले गई और उसके हाथ-पैर में कीलें ठोंक दीं. रंजीत को बुरी तरह पीटा भी गया.

पीडित की मां ने थाने में की शिकायत:

रंजीत की मां शीला देवी ने थाने में शिकायती की है. हालांकि, SSP रोहित सजवाण (Rohit Sajvaan) ने आरोपों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि युवक ने 24 मई को पुलिस के साथ अभद्रता (Indecency) की थी. बिना मास्क लगाए बाहर घूम रहा था. उसके खिलाफ FIR दर्ज हुई थी. गिरफ्तारी से बचने के लिए साजिश(conspiracy) रच रहा है

Next Story