बरेली

पत्नी और बच्चों को पीटकर घर से निकाला ,साली के अश्लील फोटो भेज कर कर रहा था ब्लैकमेल अब पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

Desk Editor
17 Sep 2022 12:16 PM GMT
पत्नी और बच्चों को पीटकर घर से निकाला ,साली के अश्लील फोटो भेज कर कर रहा था ब्लैकमेल अब पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
x

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शख्स ने अपनी पत्नी को पीटने के बाद बच्ची समेत उसे घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद युवक ने अपनी साली को अश्लील फोटो और वीडियो भेजकर 50 हजार रुपये की मांग की। आरोपी युवक ने पैसे न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। वहीं साली ने जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। महिला ने बताया कि साल 2010 में उसकी शादी जिले के गुलाबनगर के रहने वाले रचित शुक्ला के साथ हुई थी।

पत्नी का आरोप है कि पति रचित शुक्ला नशे का आदी है। वह दो लाख रुपये की मांग करते हुए अक्सर मारपीट करता था। उसकी एक बेटी भी है। पति उसे भी जान से मारने की धमकी देता था। 6 जून 2022 को आरोपी ने साली को अश्लील मैसेज भेजे। व्हाट्सएप पर फोटो और वीडियो भेजकर 50 हजार रुपये रंगदारी मांगी। साली को धमकी देते हुए आरोपी कहता था कि पैसे नहीं मिलेगे तो फोटो एडिट करके सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

पत्नी ने बताया कि इसे लेकर कई बार कहासुनी हुई थी। अगस्त 2022 में उसने मारपीट करके पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया। महिला ने पति के खिलाफ प्रेमनगर थाना में शिकायत दर्ज कराई। आरोपी पति रचित शुक्ला के खिलाफ छेड़छाड़, रंगदारी समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Next Story