बरेली

यूपी : 40 साल का प्रेमी, 24 की प्रेमिका, लव मैरिज कर पहुंचे पुलिस के पास, लगाई ये गुहार...

Arun Mishra
2 Feb 2022 5:07 AM GMT
यूपी : 40 साल का प्रेमी, 24 की प्रेमिका, लव मैरिज कर पहुंचे पुलिस के पास, लगाई ये गुहार...
x
प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि जब उसे प्यार हुआ उस समय उसकी उम्र महज 12 साल थी...

बरेली : प्यार ही है जो एक इंसान को दूसरे से जोड़कर रखता है. इसमे न उम्र मायने रखती है न ही कोई बंधन. उत्तर प्रदेश के बरेली से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां पर 40 साल के शख्स को 24 साल की लड़की से प्रेम हो गया और दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली. अब दोनों ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

प्रेमी जोड़ा शादी के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के दफ्तर पहुंचा और उन्होंने बताया कि लड़की के घर वाले इस शादी के खिलाफ हैं और अब उनकी जान का खतरा है. लव मैरिज करने के बाद पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार दरअसल बरेली के फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में रहने वाले 40 साल के जयवरी सिंह का पड़ोस में रहने वाली 24 साल की लड़की से पिछले 12 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों का घर पड़ोस में था और दोनों की मुलाकात होने लगी.

प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि जब उसे प्यार हुआ उस समय उसकी उम्र महज 12 साल थी. 25 जनवरी को घर से भागकर दोनों ने की शादी लंबे से समय से चले आ रहे प्रेम प्रसंग के बाद दोनों शादी करने का प्लान बनाया और 25 जनवरी को घर से भागकर शादी कर ली. दोनों ने जिंदगी भर साथ रहना चाहते हैं पर शादी के बाद प्रेमिका के परिजन दोनों की जान के दुश्मन बने गए हैं. प्रेमिका ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में लिखित शिकायत पत्र देकर अपने परिवार वालों से दोनों की जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है.

प्रेमी-प्रेमिका ने पुलिस से मांगी मदद

इस मामले पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि उनके सामने मामला आया है और वो इस पर आवश्यक कार्रवाई कर रहे है. उन्होंने थाने में दोनो पक्षों को बुलाकर मामले को सुलझाने की बात भी कही. इस मामले को जल्द से जल्द सुलझा लिया जाएगा.

Next Story