बरेली

जीजा ने साले का वध करने के लिए फिल्मी अंदाज में फेसबुक पर किया पोस्ट, अब पुलिस कर रही यह कार्यवाही

Desk Editor
6 Oct 2022 5:34 AM GMT
जीजा ने साले का वध करने के लिए फिल्मी अंदाज में फेसबुक पर किया पोस्ट, अब पुलिस कर रही यह कार्यवाही
x

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक जीजा ने खुद को राम बताते हुए अपने सालों की तुलना रावण, कुंभकरण और विभीषण से कर दी. फेसबुक पर फोटो पोस्ट कर उसने लिखा जिस तरह राम ने रावण का वध किया था उसी तरह मैं अपने सालों को मारूंगा. इन्होंने मेरा परिवार बर्बाद कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक दिनेश की शादी 18 साल पहले हुई थी. दिनेश का अपनी पत्नी से रोज झगड़ा होता था. इस बात से परेशान होकर दिनेश का साला विनोद शर्मा अपनी बहन और बच्चों को घर ले आया. वो कई बार अपनी पत्नी को लेने ससुराल गया पर उसके तीनों सालों ने अपनी बहन से ससुराल भेजने से इंकार कर दिया. दिनेश दिल्ली में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम करता है.

विजयदशमी के मौके पर दिनेश ने अपने तीनों सालों को जान से मारने की धमकी दे डाली. कहा कि रावण जैसे श्रीराम की पत्नी माता सीता को उठाकर ले गया था और रावण का वध किया गया था. उसी तरह मैं अपने तीनों सालों को दोनाली बंदूक से मार दूंगा.

इस धमकी भरे मैसेज के बाद तीनों सालों ने जीजा दिनेश के खिलाफ तहरीर देकर थाने में मुकदमा दर्ज कराया दिया. दिनेश का आरोप है कि 3 सितंबर की शाम करीब 7 बजे विनोद ने उनके मोबाइल पर व्हाट्सएप मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी.

इन दोनों मामलों के स्क्रीनशॉट पुलिस को सौंपते हुए दिनेश ने थाना सीबीगंज में तहरीर दी तो पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल अब पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है. एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पारिवारिक मामला है, जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story