बरेली

प्रेमप्रसंग के चलते साथी दो दोस्तों ने तीसरे साथी का गला काटकर मार डाला

Shiv Kumar Mishra
17 May 2023 8:24 AM GMT

यूपी के बरेली में एक सनसनी वारदात सामने आई है। जहां एक किशोर की हत्या प्रेमप्रसंग के चलते उसके ही हम उम्र के किशोर की अपने एक मित्र के साथ मिलकर गला रेंतकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपी किशोरों को गिरफ्तार करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

आंवला थाना क्षेत्र के एक गांव में उस समय सनसनी मच गई जब एक किशोर का शव गांव के बाहर खून से सना हुआ मिला । किशोर के परिजनों को जैसे मामले की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। किशोर के पिता ने मृतक किशोर के दो दोस्तों के साथ फोन पर बात होने की जानकारी दी।


इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और दोनों को अपने गिरफ्त में ले लिया , जब हत्याकांड के बारे में पूछताछ की तो दोनों ने सच उगल दिया , जिसमें एक युवक बताया कि मृतक किशोर उसकी प्रेमिका से मेलजोल बड़ा रहा था इस बात से नाराज होकर उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या कर दी।

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि आंवला थाना क्षेत्र में किशोर की हत्या हुई है। पुलिस ने इस संबंध में दो किशोरों को गिरफ्तार किया है। हत्या के पीछे त्रिकोणीय प्रेमप्रसंग की वजह सामने आई है। आरोपी किशोरों को माननीय कोर्ट के सामने पेश किया जा रहा है।

Next Story