बरेली

बरेली में किन्ररों ने काट दिया शख्स का प्राइवेट पार्ट, इस तरह दिया वारदात को अंजाम

Shiv Kumar Mishra
3 March 2023 1:22 PM GMT
बरेली में किन्ररों ने काट दिया शख्स का प्राइवेट पार्ट, इस तरह दिया वारदात को अंजाम
x

बरेली जिले में एक ड्राइवर का आरोप है कि किन्नर ने अपने साथियों के साथ मिलकर नशीली चाय पिलाकर उसका गुप्तांग काट दिया और बेहोशी की हालत में रोड किनारे छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीएससी सेंटर में घायल शख्स को भर्ती कराया।

जहां उसकी हालत ज्यादा सीरियस होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। फिलहाल शख्स का उपचार चल रहा है और हालत नाजुक बनी हुई है।

थाना इज्जत नगर क्षेत्र के नगरिया कला का रहने वाला 45 वर्षीय हसनैन खा ने बताया कि वह 5 दिन पहले बिशारतगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली किन्नर के यहां पर ड्राइविंग करने के लिए गया था। गुरुवार की देर शाम नौकरी समाप्त कर के घर के लिए आ रहा था।, तभी अपने साथियों के साथ मिलकर घर में किन्नर ने उसे चाय पिलाई। चाय पीते ही उसे नशा हो गया। नशा होते ही वह बेहोश हो गया। इस बीच किन्नरों ने उसका गुप्तांग काट लिया।

बेहोशी की हालत में किन्नर उसे खून से लथपथ रामपुरा फाटक के पास झाड़ियों में छोड़कर फरार हो गए। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से सीएससी सेंटर को भेजा लेकिन हालत ज्यादा सीरियस होने पर बरेली के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया, जहां उसका उपचार चल रहा है।


Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story