बरेली

दोस्त की पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए युवक ने ऐसे रची खौफनाक साजिश और फिर...

Arun Mishra
13 Sep 2021 2:22 PM GMT
दोस्त की पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए युवक ने ऐसे रची खौफनाक साजिश और फिर...
x
6 सितंबर की रात हुए हत्याकांड का बरेली पुलिस ने किया चौकानें वाला खुलासा

बरेली : यूपी के बरेली (Bareilly) जिले में दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की गला रेतकर मर्डर कर दिया. शीशगढ़ थाना पुलिस ने महफूज हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी शमशुल को गिरफ्तार कर लिया है. अवैध संबंधों के चलते हुई हत्या के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया है. इस हत्याकांड के खुलासे के लिए स्थानीय लोगों ने पुलिस ने खिलाफ सैकड़ों लोगों के साथ हाईवे पर प्रदर्शन किया था. लेकिन पुलिस ने भी समय रहते घटना का खुलासा कर दिया.

आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल करते हुए मीडिया को बताया कि उसका दोस्त उसकी पत्नी से अवैध संबंध बनाना चाहता था. यही वजह है कि शमशुल ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी और हत्या के बाद फरार हो गया. लेकिन कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने हत्या करने वाले दोस्त शमशुल को गिरफ्तार कर लिया है. हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बीते 6 सितंबर की रात में हाईवे के किनारे एक 30 वर्षीय युवक की डेड बॉडी मिली थी. प्रथम दृष्टया घटना सड़क दुर्घटना प्रतीत हो रही थी लेकिन परिजन हत्या का भी आरोप लगा रहे थे.

शारीरिक संबंध बनाने का दबाव

परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो संज्ञान में आया कि मृतक महफूज आलम के एक महिला से अवैध संबंध है और वह वीडियो और फोटो के जरिए महिला को शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा है. इस बिंदु पर जांच करते हुए पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर शीशगढ़ निवासी समसुल को पूछताछ के लिए बुलाया तो हत्याकांड की गुत्थी सुलझ गई. पुलिसिया पूछताछ में आरोपी समसुल ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2017 में हुई थी. शादी से पहले उसकी पत्नी के संबंध महफूज आलम से थे.

ऐसे रची मौत की प्लानिंग

उसी दौरान महफूज ने उसकी पत्नी से अश्लील फोटो खींच लिए थे. शादी के बाद भी वह शमशुल की पत्नी से संबंध बनाने का दबाव बना रहा था लेकिन शादी के बाद शमशुल की पत्नी ने इनकार कर दिया तो महफूज ने अपने दोस्त की जरिये महिला के पति शमशुल से दोस्ती कर ली और घर आना जाना शुरू कर दिया. अब जब समसुल को यह जानकारी हुई उसका ही दोस्त उसके साथ चैटिंग कर रहा है तो उसमें महफूज की हत्या की प्लानिंग कर ली और 6 सितंबर की रात को बहेडी रोड पर हत्या कर दी. हत्या को एक्सीडेंट दिखाने के लिए मृतक की बाइक भी मौके पर ही गिरा दी थी.

Next Story