बरेली

युवती को बीच सड़क मारी गोली, आरोपी एसएसपी के मेज पर तमंचा रख किया सरेंडर, बोला-मैं हत्या का आरोपी हूं और सरेंडर करने आया हूं।

सुजीत गुप्ता
17 Nov 2021 6:31 AM GMT
युवती को बीच सड़क मारी गोली, आरोपी एसएसपी के मेज पर तमंचा रख किया सरेंडर, बोला-मैं हत्या का आरोपी हूं और सरेंडर करने आया हूं।
x

बरेली के फतेहगंज पूर्वी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहा सोमवार रात बरगवां के पास गोलियां मारकर युवती की हत्या करने वाले रजनेश ने एसएसपी ऑफिस में सरेंडर कर दिया। मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे वह एसएसपी ऑफिस पहुंचा और थैले में लाया तमंचा मेज पर रखकर सरेंडर कर दिया। कहा कि मैं हत्या का आरोपी हूं और सरेंडर करने आया हूं।

फतेहगंज पूर्वी के एक गांव की युवती सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे मौसेरे भाई के साथ बाइक से गांव लौट रही थी। जब दोनों बरगवां से आगे पहुंचे तभी गांव का ही रजनेश पीछे से बाइक लेकर आ गया। उसने युवती के भाई की बाइक में लात मार दी। युवती सड़क पर गिर गई। उसका भाई बाइक समेत खेत में जा गिरा। रजनेश ने तमंचे से युवती पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं।

घर छोड़कर विवाह करने से इनकार करने पर फतेहगंज पूर्वी के गांव में रहने वाले रजनेश ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर 20 वर्षीय युवती की हत्या कर दी। युवती के पेट और गले में गोलियां लगीं। भाई के मुताबिक हत्या करने से पहले आरोपी ने युवती का बाल पकड़कर घसीटा और कपड़े फाड़ दिए। पुलिस के पहुंचने पर युवती के परिजन ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए चार घंटे तक हंगामा किया।




Next Story