बरेली

पहले पिटाई उसके बाद प्रेमिका की शादी फिर विदाई, जानिए पूरा मामला क्या हैं?

सुजीत गुप्ता
4 July 2021 8:44 AM GMT
पहले पिटाई उसके बाद प्रेमिका की शादी फिर विदाई, जानिए पूरा मामला क्या हैं?
x
कहते हैं कि प्यार अंधा होता है। वह ना तो रिश्तों के बंधन को मानता है और न ही सामाजिक परंपराओं को। प्यार के दीवानों की अपनी ही दुनिया होती है।

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है। वह ना तो रिश्तों के बंधन को मानता है और न ही सामाजिक परंपराओं को। प्यार के दीवानों की अपनी ही दुनिया होती है। एक ऐसा ही मामला हरदोई जिले के एक गांव में सामने आया है जहां लड़की लड़के के साथ उसके घर चली गई। पीछे से लड़की के घर वाले पहुंच गए। लड़की के घर वालों ने पहले लड़की के साथ मारपीट की फिर दोनों पक्षों की सहमति से गांव के मंदिर में शादी हुई।

बताें कि बरेली के थाना शाही के गांव का एक युवक ट्रक पर कंडक्टर है। उसकी रिश्तेदारी हरदोई जिले के एक गांव में है। वहां उसका अक्सर आना जाना लगा रहता था। उसी के पड़ोस के गांव की युवती से युवक का प्रेम प्रसंग हो गया। शुक्रवार को युवक अपनी प्रेमिका को अपने गांव ले आया।

लड़की के घरवालों को जब इस बात का पता चला तो उसके परिजन लड़के के घर आ गये। पहले तो परिजनों ने युवती को शादी न करने को काफी समझाया फिर सामाजिक बातों में फसा के युवक से शादी ना करने का दवाब बनाया लेकिन जब लड़की नहीं मानी तो उसके साथ मारपीट की जिससे लड़की घायल हो गई और उसका सिर फूट गया मगर लड़की ने जिद नहीं छोड़ी। उसने परिजनों को आत्महत्या की धमकी दे डाली। लड़की की जिद के आगे लड़की के परिवार वालों को झुकना पड़ा और अंत में लड़की के परिजनों और गांव के संभ्रांत लोगों की मौजूदगी में एक मन्दिर में शादी सम्पन्न कराई गई।



Next Story