बरेली

पुलिस की पिटाई से आहत युवक ने फांसी के फंदे पर लटक कर जान देने की कोशिश की

Shiv Kumar Mishra
14 Aug 2021 8:27 AM GMT
पुलिस की पिटाई से आहत युवक ने फांसी के फंदे पर लटक कर जान देने की कोशिश की
x

बरेली। पुलिस की पिटाई से आहत युवक ने फांसी के फंदे पर लटक कर जान देने की कोशिश की। समय रहते परिजनों ने देख लिया तो रस्सी काटकर उसे गंभीर हालत में बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद युवक के पिता ने पुलिस पर बर्बरता का आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल किया और कार्रवाई की मांग की है।

वहीं, पुलिस ने आरोप निराधार बताया है। भुता क्षेत्र के एक गांव के दलित की पत्नी बीते दिनों लापता हो गई थी। दलित युवक ने बाइक मैकेनिक पर पत्नी को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया।

शुक्रवार को महिला नाटकीय ढंग से थाने पहुंची और पति पर मारपीट का आरोप लगाते हुए बताया कि वह तंग आकर रिश्तेदारी में चली गई थी। आरोप है कि इसके बाद भुता थाने के एक दरोगा ने दलित को थाने बुलाया और पत्नी के सामने ही उसकी बेरहमी से पिटाई की। पुलिस की पिटाई से आहत युवक घर जाकर फांसी के फंदे पर लटक गया।

परिवार के लोग उसकी चीख सुनकर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने रस्सी को काट दिया। जिसके बाद वह नीचे गिर पड़ा। लेकिन उसकी हालत बिगड़ गई। परिजनों ने उसे बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद दलित के पिता ने भुता पुलिस पर बर्बरता का आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल करके कार्रवाई की मांग की है। वहीं, भुता इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार ने बताया की मारपीट का मामला पूरी तरह से निराधार है। मामले की जांच की जा रही है।

Next Story