बरेली

अवैध देशी शराब का व्यापार खूब फल फूल रहा,बीडियो सोशलमीडिया पर वायरल

Desk Editor
26 Aug 2022 10:21 AM GMT
अवैध देशी शराब का  व्यापार खूब फल फूल रहा,बीडियो सोशलमीडिया पर वायरल
x

योगी सरकार में शराब तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग जंगल में शराब को तोड़ते वक्त पैक करते वीडियो में नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि थाना सुभाष नगर के रौधी मिलक गांव का शराब माफिया कच्ची शराब को बनवाकर उसे थैली में पैक करा रहा है।

इस दौरान उनमें से किसी ने वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कच्ची शराब रोकथाम के लिए आबकारी विभाग अपनी आंखें मूंदे बैठे हुए हैं। अब देखने की बात यह है आखिर लोगों को इस जहरीली शराब से अधिकारी कब तक कार्रवाई करेंगे। यही नहीं शराब माफिया इमरान मिलक पिछले कई मामलों में जेल जा चुका है। बावजूद इसके वह बेखौफ होकर धड़ल्ले से शराब तस्करी कर रहा है।

उसका साथ गांव का ही बनवारी देता है। इन लोगों की वजह से गांव मे दहशत का माहौल है। जिला आबकारी अधिकारी विजय प्रताप सिंह का कहना है कि हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं इन मामले को दिखवाता हूं। वहीं, बरेली पुलिस का कहना है कि प्रभारी निरीक्षक सुभाषनगर को अवगत कराते हुए तत्काल आवश्यक विधिक कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया।

Next Story