बरेली

बरेली में 25 साल की बहन को दो सगे भाइयों से प्यार चढा परवान,तो तीनो घर से हो गए फरार,जानिए हैरान कर देने वाली प्रेम कहानी......

Desk Editor
17 Oct 2022 6:26 AM GMT
बरेली में 25 साल की बहन को दो सगे भाइयों से प्यार चढा परवान,तो तीनो घर से हो गए फरार,जानिए हैरान कर देने वाली प्रेम कहानी......
x

बरेली से हैरान कर देने वाली प्रेम कहानी सामने आई है. ये कहानी पढ़ने के बाद आपको एक्टर रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर स्टारर बॉलीवुड फिल्म 'गुंडे' की याद आ जाएगी. जहां 25 साल की युवती को दो सगे भाइयों से प्यार हो गया. फिर तीनों घर छोड़कर फरार हो गए. युवती के पिता ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है. यह पूरा मामला बरेली के शेरगढ़ थाना का है. पुलिस ने तीनों को पकड़ने की कवायत शुरू कर दी है. इस अनोखी प्रेम कहानी की पूरे इलाके में चर्चा जोरों पर है.

स्थानीय लोग दबी जुबान में बात कर रहे हैं कि युवती दोनों भाइयों को जान से ज्यादा प्यार करती थी. जब इस बात की भनक घर के बड़े बुजुर्गों को लगी तो घर पर बवाल शुरू हो गया. तीनों को जमकर डांटा गया और इस मामले को खत्म कराया गया. लेकिन तीनों का प्यार इतना परवान चढ़ कि तीनों घर छोड़कर फरार हो गए. युवती के लापता होने की शिकायत मिलने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और तीनों को ढूंढने का प्रयास शुरू किया.

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि दोनों भाई युवती को अपने मामा के यहां लेकर गए हैं. इसके बाद दोनों परिवारों में जमकर हंगामा हुआ है. फिर पुलिस ने युवकों के मामा के खिलाफ भी थाने में मामला दर्ज करा दिया. फिलहाल तीनों प्रेमी कहां है, पुलिस इसका पता नहीं लगा पाई है. फोन पर बातचीत के दौरान थानाध्यंक्ष विक्रम सिंह ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर तीनों की तलाश की जा रही है.

उन्हें जगह- जगह तलाश किया जा रहा है. जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने की वजह से पुलिस अधिकारी भी लगातार इस पूरे मामले पर नजर रख रहे हैं कि कहीं आन-बान-शान के चलते परिजन को बड़ा गलत कदम ना उठा लें. इसलिए पुलिस अधिकारी पल-पल की जानकारी ले रहे हैं.

Next Story